खुद को गोली मारने वाले बिल्डर राजू वर्मा की अंततः मौत - khabarupdateindia

खबरे

खुद को गोली मारने वाले बिल्डर राजू वर्मा की अंततः मौत

खुद को गोली मारने वाले बिल्डर राजू वर्मा की अंततः मौत

जबलपुर। 1 अक्टूबर को खुद को गोली मार लेने वाले बिल्डर एवं महात्मा गांधी होम्योपैथी कालेज सहित अन्य कालेजों के संचालक राजू वर्मा की आज 26 अक्टूबर को इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। वे करीब 25 दिनों से चिकित्सकों की निगरानी में थे। राजू वर्मा की मौत और आत्मघाती कदम को लेकर उनके परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं।


उल्लेखनीय है कि सिविल लाइन डिलाइट टाकीज कैम्पस साउथ निवासी बिल्डर राजू वर्मा ने शनिवार 1 अक्टूबर को खुद को गोली मार ली थी, इस मामलें में घटना के कई दिन बाद राजू वर्मा के आफिस से उनका सुसाइड नोट बरामद हुआ था। हालांकि घटना के बाद पुलिस ने उसके घर में तलाशी ली थी लेकिन वहाँ से कोई सबूत नहीं मिला था कि आखिर राजू वर्मा ने यह कदम क्यू उठाया, लेकिन उनके ऑफिस से सुसाइड नोट मिला था। सुसाइड नोट में क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति का नाम लिखा है। जिसमें यह भी लिखा है कि वह उसकी प्रताड़ना से तंग होकर ही आत्महत्या कर रहा हूँ।

राजू के भाई शैलेन्द्र वर्मा ऑफिस कुछ दस्तावेज लेने गए थे। तभी उन्हें एक ड्राज में राजू के हाथ से लिखा पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि मैं राजू वर्मा अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूँ। मेरी मौत की जिम्मदारी क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की है। यह पत्र सिविल लाइन थाने में दिया गया है।