पत्नी ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या - khabarupdateindia

खबरे

पत्नी ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर की पति की हत्या

छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में एक महिला ने अपने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। पुलिस ने महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।मामला नगरदा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम बुढ़नपुर निवासी भूरी बाई कवर (52) ने पति भंवर सिंह कवर (55) के गुमशुदा होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी। इसमें बताया था कि 22 नवंबर को उसका पति तड़के करीब 3 बजे कहीं चला गया है। इसके अगले दिन 23 नवंबर को सुबह 8 बजे पुलिस को ग्राम बुढ़नपुर रोताहीखार के पास पुराने कुएं में एक शव पड़े होने की सूचना मिली। कुंआ लंबे समय से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा था।

पुलिस मौके पर पहुंची और शव बाहर निकलाया। उसकी शिनाख्त करवाई तो पता चला कि भंवर सिंह का था। उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे और सिर पर गमछा लपेटा हुआ था। इस पर पुलिस को हत्या का संदेह हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शार्ट पीएम में पता चला कि उसकी गला घोंटने से मौत हुई है। इसके बाद पुलिस ने 24 नवंबर को गुमशुदगी में हत्या की धारा जोड़कर नए सिरे से जांच शुरू की।

जांच के दौरान पुलिस को परिजनों के अलग-अलग बयान के चलते संदेह हो गया। भूरी बाई ने पुलिस को बताया कि भंवर सिंह ने करीब एक साल से काम करना बंद कर दिया था। इसके कारण परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। घर में अक्सर ही लड़ाई-झगड़े होते थे। भंवर से परिवार वालों से गाली-गलौज करता था। इससे तंग आकर भूरी बाई ने नाबालिग बेटे के साथ मिलकर भंवर सिंह की हत्या कर दी।