Mandla Road Accident : ट्रॉले ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी दो बच्चियों को उतारा मौत के घाट, मंडला में दर्दनाक हादसा - khabarupdateindia

खबरे

Mandla Road Accident : ट्रॉले ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी दो बच्चियों को उतारा मौत के घाट, मंडला में दर्दनाक हादसा


रफीक खान
मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल जिला मंडला में रंगों के पर्व होली मनाने के पहले एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मंडला जिले के बम्हनी थाना अंतर्गत अंजनिया चौकी क्षेत्र के NH- 30 पर एक ट्राले ने बाइक सवार पति-पत्नी और उनकी दो बच्चियों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद मृतक परिवार के यहां मातम छा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि रविवार की देर शाम ट्राला क्रमांक एचआर-67-ई-5813 रायपुर मार्ग से जबलपुर मार्ग की ओर जा रहा था। एक्सीडेंट जोन माने जाने वाला घटना स्थल पर ट्राले ने बाइक सवार परिवार को सीधी टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार ज्योति यादव अपने पति व बच्चों के साथ चार दिन पहले ही पदमी तिराहा के पास स्थित अपने मायके अमगांव आई थी। रविवार को वे सभी बाइक में सवार होकर हिरदेनगर मचलेश्वर मेला घूमने गए थे। जहां से वे वापस अपने गृहग्राम चौरंगा मोहाड़ बिछिया तहसील क्षेत्र जा रहे थे। अंजनिया के पास अहमदुपर और मांद चौराहे के बीच बेलगाम ट्राले ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। महिला का शव तो ट्राले के नीचे ही फस गया। जिसे घटना के बाद जेसीबी मशीनों के माध्यम से काफी देर बाद निकाला जा सका। लक्ष्मी कांत यादव 35 साल, ज्योति यादव 30 साल, सोनाली यादव 4 साल, सुहानी यादव 2 साल इनकी मौत घटना स्थल पर हो गई। मृतक परिवार में चार बच्चीयां थी। दो माता पिता के साथ आईं थी और दो घर पर ही थी।