चिकन खरीदने गए हिंदू संगठन के नेता की हत्या, घटना के बाद हुआ हंगामा-प्रदर्शन, बुलडोजर से तोड़ी गई दुकान - khabarupdateindia

खबरे

चिकन खरीदने गए हिंदू संगठन के नेता की हत्या, घटना के बाद हुआ हंगामा-प्रदर्शन, बुलडोजर से तोड़ी गई दुकान



रफीक खान
मध्य प्रदेश के देपालपुर के मिर्जापुर गांव में रविवार की देर रात हिंदू संगठन के एक नेता की हत्या कर दी गई। भारतीय जनता पार्टी तथा हिंदू संगठन में सक्रिय युवक चिकन की दुकान पर पहुंचा था। चिकन की खरीद फरोख्त को लेकर उसका वहां दुकान संचालक से विवाद हो गया और दुकान संचालक ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना के बाद युवक को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां सोमवार की सुबह उसकी मौत हो गई। हत्या की खबर जैसे ही सोमवार को देपालपुर तथा इंदौर में फैली, वहां क्षेत्रीय लोग व नेता जमा हो गए और हंगामा के बीच विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रशासन से घर और मकान तोड़ने की मांग की गई, जिस पर दुकान को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि देपालपुर के अहिरखेड़ी गांव निवासी गौतम सोलंकी हिंदू संगठन का कार्यकर्ता था। रविवार रात मिर्जापुर गांव में गौतम की हत्या कर दी गई। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एक आरोपित कामरान पुत्र अकरम निवासी फुलकराडिया को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। युवक गौतम के पिता मधुसुदन सोलंकी का टेंट का व्यवसाय है और वे भाजपा कार्यकर्ता हैं। सोमवार सुबह देपालपुर थाने पर हिंदू संगठन और मृतक के स्वजनों ने थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद आगरा देपालपुर इंदौर मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। सभी ने आरोपितों के मकान, दुकान और सभी अतिक्रमण तोड़ने की मांग की थी,जिसके बाद आरोपित की दुकान तोड़ दी गई है। वहीं अब मकान तोड़ने को लेकर प्रदर्शन चल रहा है।ग्रामीण एसपी सुनील कुमार मेहता ने बताया कि रविवार रात गौतम कामरान को दुकान पर गया था। वहा पर उधारी पर चिकन लेने की बात पर दोनो का विवाद हुआ। विवाद में मारपीट हो गई। रात में गौतम को अस्पताल में भर्ती कराया सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।