ED ने AAP विधायक अमानतुल्लाह को किया गिरफ्तार, 10 घण्टे की पूछताछ के बाद एक्शन, संजय सिंह बोले ED मतलब BJP - khabarupdateindia

खबरे

ED ने AAP विधायक अमानतुल्लाह को किया गिरफ्तार, 10 घण्टे की पूछताछ के बाद एक्शन, संजय सिंह बोले ED मतलब BJP


रफीक खान
दिल्ली वक्फ बोर्ड Delhi Waqf Board नियुक्ति घोटाले को लेकर 10 घंटे की सघन पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ED ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार कर लिया। विधायक अमानतुल्लाह खान सुप्रीम कोर्ट के आदेश के परिपालन में पूछताछ के लिए सुबह 11:00 बजे ED कार्यालय पहुंचे थे।गिरफ्तारी के बाद संजय सिंह समेत पार्टी के कई विधायक व नेता अमानतुल्लाह खान के घर जा पहुंचे और उन्होंने कार्रवाई का विरोध किया। आप नेता संजय सिंह ने सीधा आरोप लगाया कि ED का मतलब भाजपा BJP हो गया है। भाजपा किसी भी हथकंडे को अपना कर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार गिराना चाहती है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि ओखला के विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद उनके घर रात को समर्थकों की भीड़ जुट गई। आम आदमी पार्टी के बड़े नेता रात को उनके घर पहुंचे। आप नेता संजय सिंह, अतिशी और सौरव भारद्वाज सहित अन्य नेता अमानतुल्लाह के परिजनों से मिलने पहुंचे। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा हमारी पार्टी को तहस-नहस करने में लगी हुई है। अमानतुल्लाह के परिजनों से मिलने के बाद संजय सिंह ने कहा कि यह सब साजिश के तहत किया गया है। कहां जाता है कि विधायक खान पर ये भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने दिल्ली वक्फ बोर्ड के धन का दुरुपयोग किया है। दिल्ली वक्फ बोर्ड के तत्कालीन सीईओ ने इस तरह की अवैध भर्ती के खिलाफ बयान जारी किया था।