BJP भाजपा नेता व उसके ड्राइवर को घर में घुसकर बुरी तरह पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR, आरोपियों की हो रही तलाश - khabarupdateindia

खबरे

BJP भाजपा नेता व उसके ड्राइवर को घर में घुसकर बुरी तरह पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR, आरोपियों की हो रही तलाश



रफीक खान
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में महाराजपुर थाना अंतर्गत एक कॉलोनी निवासी भारतीय जनता पार्टी ग्वालियर जिला ग्रामीण के शहर कोषाध्यक्ष राजा भैया गुर्जर तथा उनके ड्राइवर शैलेंद्र तोमर को घर में घुसकर बुरी तरह पीटा गया। यह घटना पार्किंग के विवाद को लेकर होना बताया जा रहा है।कथित तौर पर एक रिटायर फौजी भाजपा नेता की धौंस से बुरी तरह आक्रोशित हो गया और उसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों की बारी-बारी से कटाई की। पुलिस ने भाजपा नेता व ड्राइवर की शिकायत पर आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश की जा रही है। वहीं सीसी कैमरा से निकाले गए फुटेज में जो वीडियो सामने आया है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि महाराजपुरा थाना क्षेत्र के आदित्यपुरम स्थित जनकपुरी का यह मामला है। जहां बीजेपी नेता राजा गुर्जर के साथ शैलेंद्र तोमर (रिटायर्ड फौजी) ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। पीड़ित ने अपनी कार बीजेपी नेता राजा के घर के बाहर खड़ी कर दी थी, जब ड्राइवर ने शैलेंद्र तोमर से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो शैलेंद्र ने पहले ड्राइवर के साथ मारपीट की। जब बीच बचाव के लिए राजा भैया पहुंचे तो शैलेंद्र तोमर ने उससे मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने घर के अंदर तक घुस आया। राजा के साथ मारपीट की और धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया। घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। राजा ने महाराजपुरा थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए जो चेहरे सामने आए हैं, उनकी शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों तक पुलिस पहुंच जाएगी। पार्किंग को लेकर हुआ विवाद बहुत सामान्य था लेकिन जिस तरह से मारपीट घर में घुसकर की गई है, उसकी भी जांच की जा रही है।