एक साथ 4 मर्डर, मां तथा उसके 3 बेटों को उतारा मौत के घाट, कर्नाटक के उडुपी में दिल दहला देने वाली वारदात - khabarupdateindia

खबरे

एक साथ 4 मर्डर, मां तथा उसके 3 बेटों को उतारा मौत के घाट, कर्नाटक के उडुपी में दिल दहला देने वाली वारदात








RAFIQUE KHAN


कर्नाटक प्रदेश के 
उडुपी में एक साथ 4 मर्डर की घटना सामने आई है। इस वारदात में मां के साथ उसके 3 बेटों को मौत के घाट उतार दिया गया। दिल दहला देने वाली घटना किस कारण से अंजाम दी गई? इस पर पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस ने मौका - ए - वारदात का निरीक्षण कर औपचारिक कार्रवाई के बाद विवेचना शुरू कर दी है। उधर कर्नाटक सरकार ने भी घटना की गंभीरता से जांच के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि कर्नाटक के उडुपी में एक महिला समेत चार लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में हसीना और उनके तीन बेटे अफगान, ऐनाज, और 12 साल का असीम शामिल है। हसीना तीनों बच्चों की मां हैं। हसीना की सास को भी चाकू से चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया और स्निफर डॉग की मदद से आरोपियों को ढूंढ रही है।

बाहर खेल रहा था एक बच्चा 

पुलिस का कहना है कि हत्यारों की संख्या तीन से ज्यादा रही होगी। जब हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था, तब एक बच्चा घर से बाहर खेल रहा था। जैसे ही 12 साल का बच्चा घर में दाखिल हुआ, खून खराबा देखकर चीख उठा। हत्यारों ने बच्चे को भी मौत के घाट उतार दिया।उडुपी एसपी डॉ अरुण का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है, जैसे ये हत्याएं दुश्मनी निकालने के लिए की गईं, क्योंकि घर से कोई कीमती सामान गायब नहीं हुआ है।