इंदौर में डबल मर्डर, रिटायर्ड बैंक अधिकारी व उनकी बेटी को उतारा मौत के घाट, बेटे पर हो रही शंका - khabarupdateindia

खबरे

इंदौर में डबल मर्डर, रिटायर्ड बैंक अधिकारी व उनकी बेटी को उतारा मौत के घाट, बेटे पर हो रही शंका







मध्यप्रदेश के इंदौर में संयोगितागंज थाना अंतर्गत एक रिटायर्ड बैंक अधिकारी तथा उनकी बेटी को 
बुधवार शाम मौत के घाट उतार दिया गया। नौलखा के पास आईडीए बिल्डिंग में हुई इस घटना की जानकारी जैसे ही मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों के रक्त रंजिश शव बरामद कर मर्चूरी भिजवाए तथा तथ्यों का संकलन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शव बंद मकान में पड़ा मिला। बुधवार शाम लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना की। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों के शव बरामद कर मर्चुरी में भिजवाए हैं। संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक पुलिस को बिल्डिंग में रहने वाले SBI के पूर्व मैनेजर 76 साल के बुजुर्ग किशोर धामंदे और उनकी 53 वर्षीय बेटी रमा धामंदे का शव घर के अंदर पड़ा मिला। रिश्तेदारों ने शंका जताई है कि बेटे पुल्कित उर्फ मुकुल धामंदे ने ही दोनों को मौत के घाट उतारा है। वह घर पर नही मिला। उसकी मानसिक हालत ठीक नही हैं। इसलिये उसी पर शंका जाहिर की गई है।  एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

 बेटी और बेटे के साथ में रहते थे बुजुर्ग

जानकारी के अनुसार नवलखा के पास आईडीए बिल्डिंग में बुजुर्ग अपनी बेटी और बेटे के साथ में रहते थे। एसबीआई के पूर्व मैनेजर किशोर धामंदे और उनकी बेटी रमा धामंदे का शव बिल्डिंग के ही उनके फ्लैट में मिला है। बुजुर्ग की उम्र 76 साल और बेटी की उम्र 53 साल है। इन दोनों के साथ ही बेटा पुल्कित उर्फ मुकुल धामंदे भी रहता था। 

अंदर से आ रही थी बदबू 

मामले का खुलासा तब हुआ जब छोटी बेटी फोन लगाती रही और किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। बेटी घर पहुंची तो बाहर ताला लगा था। अंदर से बदबू भी आ रही थी। इस पर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस अब बेटे पुल्कित को तलाश रही है। पुलिस का कहना है कि उसके मिलने पर स्थिति पूरी तरह से साफ हो पाएगी।