पाकिस्तान मियांवाली एयर बेस पर आतंकी हमला, 3 आतंकियों को किया गया ढेर - khabarupdateindia

खबरे

पाकिस्तान मियांवाली एयर बेस पर आतंकी हमला, 3 आतंकियों को किया गया ढेर









पाकिस्तान के पंजाब प्रांत अंतर्गत मियां वाली एयर बेस पर बड़ा आतंकी हमला हो गया। सेना ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकी हमले की जिम्मेदारी तहरीक ए जिहाद नामक आतंकवादी संगठन ने ली है।

जानकारी के अनुसार पाक सेना ने बयान जारी कर कहा है कि 4 नवंबर को तड़के आतंकियों ने मियांवाली एयरबेस पर असफल हमला किया। पाक सैनिकों ने इस हमले को नाकाम कर दिया और 3 आतंकियों को मार गिराया। वहीं 3 आतंकियों को घेर लिया गया। इस हमले में 3 लड़ाकू विमान और एक ईंधन बाउजर को नुकसान पहुंचा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरबेस पर घुसे आतंकियों और पाक सेना के बीच जमकर गोलीबारी हुई है। एयरबेस के अंदर आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। 
आतंकियों ने पाकिस्तानी वायु सेना के बेस पर हमला करके पाक सरकार को चुनौती दी है। पाकिस्तान पहले से ही आतंकियों को पनाह देने को लेकर इंटरनेशनल लेवल पर बदनाम है और अब आतंकियों द्वारा पाक वायुसेना के बेस पर हमला पाकिस्तान के चेहरे पर बड़ा तमाचा है।पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान जब गिरफ्तार हुए थे, तो उनकी पार्टी के समर्थकों ने भी मियांवाली एयरबेस पर हमला किया था। इस दौरान पार्टी समर्थकों ने एयरबेस के बाहर खड़े एक विमान को आग भी लगा दी थी।