पेट्रोल-डीजल की कहीं कोई किल्लत नहीं होगी, जिला प्रशासन का दावा, कहा-अफवाहों पर ध्यान ना दें - khabarupdateindia

खबरे

पेट्रोल-डीजल की कहीं कोई किल्लत नहीं होगी, जिला प्रशासन का दावा, कहा-अफवाहों पर ध्यान ना दें

Rafique Khan

खबर उपडेट इंडिया : जबलपुर के पेट्रोल पंपों पर एक बार फिर बेतहाशा भीड़ नजर आने लगी है। सोमवार से सोशल मीडिया पर लगातार खबरें वायरल हो रही है कि एक बार फिर ड्राइवर हड़ताल पर जा रहे हैं। इस जानकारी के बाद हर आम आदमी अपने पास पेट्रोल और डीजल जुटाने के लिए पंपों पर जमा हो रहे हैं। हालांकि इस संबंध में एक बड़ी खबर जिला प्रशासन की तरफ से आई है, जिसमें स्पष्ट किया गया है कि ट्रक ड्राइवर और टैंकर ड्राइवर किसी तरह की कोई हड़ताल पर नहीं जा रहे हैं। यानी कि पेट्रोल और डीजल के लिए पेट्रोल पंपों पर भीड़ लगने की कोई जरूरत नहीं है। जिला प्रशासन में दावा किया है कि भरपूर मात्रा में पेट्रोल और डीजल की उपलब्धता है। इसलिए इस अफवाह पर कोई ध्यान ना दे और बेवजह परेशान होने की भी जरूरत नहीं है।


जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि जबलपुर जिले ट्रक और टैंकर ड्राइवर्स के हड़ताल पर जाने की कोई सूचना नहीं है । जिले में पेट्रोल-डीजल की पर्याप्त उपलब्धता है । शहपुरा भिटौनी स्थित डिपो से भी पेट्रोल-डीजल की नियमित की आपूर्ति जारी है। ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ने भी किसी प्रकार की हड़ताल से इंकार किया है ।
 

प्रशासन ने नागरिकों से आग्रह किया है कि ड्राइवरों की हड़ताल की अफवाह को लेकर भ्रमित न हो। कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना ने भी कहा कि डीजल पेट्रोल की सभी पेट्रोल पंपों में पर्याप्त उपलब्धता है । ड्राइवरों की हड़ताल जैसी कोई स्थिति नहीं है। उन्होंने आमजनों से अफवाह से दूर रहने का आग्रह भी किया है ।


ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल सिर्फ अफवाह' : AIMTC

ड्राइवरों की हड़ताल की अफवाहों पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (AIMTC) के अध्यक्ष बाल मलकीत सिंह ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हर जगह अफवाहें हैं कि हिट एंड रन कानून के विरोध में ट्रक ड्राइवर पूरे देश में फिर हड़ताल करेंगे। मैं सभी को बताना चाहता हूं कि सरकार ने कानून को वापस ले लिया है। मेरी सभी से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान न देकर अपने रोजमर्रा के कामों को जारी रखें। एआईएमटीसी की प्रबंध समिति के सदस्य

परमवीर सिंह ने जबलपुर के नागरिकों से अपील की हैं की किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न दे और अपने संपर्क के लोगो को भी इस जानकारी से अवगत कराए।