तुषारकांत विद्यार्थी ने संभाला DIG का कार्य भार, कहा- जबलपुर पुलिस की पहचान कायम रहेगी और ऊंचाई पर ले जाया जाएगा - khabarupdateindia

खबरे

तुषारकांत विद्यार्थी ने संभाला DIG का कार्य भार, कहा- जबलपुर पुलिस की पहचान कायम रहेगी और ऊंचाई पर ले जाया जाएगा




Rafique Khan

बतौर सीएसपी जबलपुर से परिचित हुए तुषार कांत विद्यार्थी यहां डीएसपी, एडिशनल एसपी, एसपी, एसएसपी के बाद अब डीआईजी के रूप में पदस्थ किए गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने कार्यालय पहुंचकर विधिवत पदभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार संभालने के बाद डीआईजी तुषार कांत विद्यार्थी ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस में जबलपुर की अपनी अलग पहचान है। यहां सिपाही से लेकर वरिष्ठ अधिकारी तक अपनी ड्यूटी के लिए समर्पित है। इस पहचान को न सिर्फ कायम रखा जाएगा बल्कि इसे और ऊंचाई पर ले जाने की कोशिश टीम के जरिए की जाएगी।


आईपीएस अधिकारी डीआईजी श्री विद्यार्थी ने कहा कि उनके एसपी कार्यकाल के दौरान जो भी योजनाएं और प्राथमिकताएं तय की गई थी, उनको प्रमुखता से फॉलो किया जाएगा। बुजुर्गों की सुरक्षा से लेकर हार्डकोर क्रिमिनल पर अंकुश लगाने तक के लिए तमाम प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। श्री विद्यार्थी का कहना है कि ट्रैफिक व्यवस्था से लेकर जबलपुर की तमाम तरह की प्राथमिकताओं और कानून व्यवस्था की वास्तविकता से वह अच्छी तरह परिचित है। इस दिशा में कार्य करने के लिए पूरा ब्लूप्रिंट भी तैयार है, जिसको क्रियान्वित किया जाएगा।