कट्टे की नोक पर नाबालिक से गैंगरेप, माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे और उनके ही सामने बदमाश लूटते रहे किशोरी की आबरू - khabarupdateindia

खबरे

कट्टे की नोक पर नाबालिक से गैंगरेप, माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे और उनके ही सामने बदमाश लूटते रहे किशोरी की आबरू

Rafique Khan
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां समूची कानून व्यवस्था को धता बताते हुए बदमाशों ने एक नाबालिक के साथ गैंगरेप किया है। कट्टे के नोक पर पूरे परिवार को एक तरह से बंधक बना लिया और माता-पिता के गिड़गिड़ाने पर भी ना तो बदमाश घबराए और ना ही दिल पसीजा। एक-एक कर दरिंदे किशोरी की आबरू लूटने रहे। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है तथा पीड़ित किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि घटना ग्वालियर के भंवरपुरा थाना इलाके के एक गांव की है, जहां रात हैवानियत की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित परिवार शिवपुरी का रहने वाला है, जो करीब दो महीने पहले ही इस गांव में आया था। परिवार में माता-पिता व एक बेटी और दो बेटे हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक सोमवार की रात करीब 1 बजे बेटी 10 साल के छोटे भाई को टॉयलेट कराने के लिए घर के बाहर लाई थी। इसी दौरान तीन बदमाश आ गए और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। बच्चों की आवाज सुनकर माता-पिता बाहर पहुंचे तो देखा कि एक बदमाश ने बेटी और दूसरे ने बेटे को पकड़ रखा है। वो बच्चों को छोड़ने की गुहार लगाते रहे लेकिन इसी बीच दो बदमाश बेटी को घर के अंदर ले गए और तीसरे बदमाश ने उनके सिर पर कट्टा अड़ा दिया। कुछ देर बाद अंदर से एक बदमाश बाहर आया और कट्टा तान दिया और तीसरा बदमाश घर के अंदर चला गया। इसी दौरान शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आए तो बदमाश कट्टा लहराते हुए फरार हो गएI बदमाश भले ही भाग गए लेकिन उनकी दहशत में पीड़ित परिवार अभी भी है। परिवार के सदस्य वारदात की रात तो एक दूसरे से लिपटकर रातभर रोते रहे। सुबह पड़ोसियों के पहुंचने के बाद भी घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं थे। किसी तरह लोगों ने हिम्मत और समझाईश दी तो पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित परिवार का कहना है कि वो आरोपियों को नहीं पहचानता लेकिन अगर आरोपी सामने आए तो उन्हें पहचान लेगें।