टीचर ने पढ़ने को बोला तो तलवार लेकर स्कूल जा पहुंचा छात्र, धमकाते हुए मचाया उत्पात और स्कूल में की तोड़फोड़ - khabarupdateindia

खबरे

टीचर ने पढ़ने को बोला तो तलवार लेकर स्कूल जा पहुंचा छात्र, धमकाते हुए मचाया उत्पात और स्कूल में की तोड़फोड़


Rafique Khan
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक स्कूल के शिक्षक ने बच्चे से पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए बोला तो वह भड़क कर तलवार लेकर स्कूल आ धमका। तलवार लेकर उसने न सिर्फ संबंधित शिक्षक को जान से मारने की धमकी दी बल्कि तोड़फोड़ करते हुए काफी देर तक उत्पात मचाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा प्राचार्य की शिकायत पर स्कूली छात्रा के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है। इतना ही नहीं तलवार रखने के मामले में पुलिस ने स्कूली छात्र के पिता को भी सह आरोपी बनाया है। पुलिस ने स्कूल के सीसी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों के फुटेज भी निकलवा लिए हैं तथा जांच की जा रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है किघटना लसूड़िया थाना क्षेत्र में स्कीम-114 (पार्ट-1) स्थित भारती बाल मंदिर स्कूल की है। प्राचार्य अजय पावड़े ने 15 वर्षीय छात्र पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया है। प्राचार्य ने पुलिस को बताया कि छात्र 10वीं का नियमित छात्र है। 23 जनवरी को वह तलवार लेकर स्कूल आया और धमकाते हुए कहा कि मुझे हमेशा पढ़ने के लिए क्यों टोकते हो। छात्र ने स्कूल में तोड़फोड़ की। स्टाफ को धमकाया और काफी देर तक परिसर में तलवार लेकर घूमता रहा। प्राचार्य ने पुलिस को बताया कि आरोपित छात्र सहपाठी छात्रों से झगड़ा करता है। छात्रों की पढ़ाई में व्यवधान पैदा करता है। उसकी हरकतों के कारण पिता को बुलाकर समझाया, लेकिन असर नहीं हुआ। शिक्षक द्वारा बताने पर प्राचार्य ने उसे समझाया तो भड़क गया। छात्र के घर छापा मारा गया, घर से तलवार जब्त की। पुलिस ने छात्र को नोटिस दिया है। तलवार रखने के जुर्म में उसके पिता को भी सहआरोपित बनाया गया है।