सेक्स रैकेट : ऑनलाइन डिमांड पर सप्लाई होती थी लड़कियों की, जबलपुर के ग्वारीघाट इलाके में बना था आलीशान अड्डा - khabarupdateindia

खबरे

सेक्स रैकेट : ऑनलाइन डिमांड पर सप्लाई होती थी लड़कियों की, जबलपुर के ग्वारीघाट इलाके में बना था आलीशान अड्डा

Rafique Khan

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में ग्वारीघाट थाना अंतर्गत इलाके में सेक्स रैकेट के कारोबार का पुलिस ने भांडा फोड़ा है। पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि इस सेक्स रैकेट के द्वारा ऑनलाइन डिमांड पर लड़कियों की सप्लाई की जाती थी। ग्वारीघाट में एक आलीशान फ्लैट को लेकर अड्डा बनाया गया था। जहां पर लड़कियों की उपलब्धता थी। पुलिस ने मौके से 5 युवतियों व 4 युवकों को हिरासत में लिया है। इन सभी से सघन पूछताछ की जा रही है। युवतियो व युवकों से पूछताछ में जो जानकारी सामने आई है, उससे कुछ और रसूखदार लोगों को रडार पर लिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस कुछ और जगह भी छापा मार सकती है।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि लंबे समय से यहां पर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। ग्वारीघाट इलाके के आस्था अपार्टमेंट के आलीशान फ्लैट को आरोपियों ने किराए पर ले रखा था और वहीं से देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा था। पुलिस को मुखबिर से फ्लैट में अनैतिक गतिविधियां होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद एसपी ने ग्वारीघाट महिला थाना और रामपुर पुलिस चौकी की टीम बनाकर छापा मारने के निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस टीम ने अपार्टमेंट पर छापा मारा तो वहां पर युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में पकड़ाए। जांच में ये बात सामने आ रही है कि जो युवक-युवतियां पकड़ाए हैं उनके कॉन्टेक्ट में और भी लड़कियां व महिलाएं हैं। ये भी पता चला है कि कस्टमर की जैसी डिमांड होती थी, उस आधार पर ये लोग लड़कियों की सप्लाई कराते थे। फिलहाल पुलिस पकड़ाए युवक-य़ुवतियों से पूछताछ में जुटी हुई है।