Ex MLA नीलेश अवस्थी चले तो गए BJP में लेकिन अजय विश्नोई ने 6 मिनट का ऑडियो X हैंडल पर डालकर खड़ा करवा दिया बवाल - khabarupdateindia

खबरे

Ex MLA नीलेश अवस्थी चले तो गए BJP में लेकिन अजय विश्नोई ने 6 मिनट का ऑडियो X हैंडल पर डालकर खड़ा करवा दिया बवाल


रफीक खान
मध्य प्रदेश की सियासत में पाटन क्षेत्र से निर्वाचित विधायक अजय बिश्नोई द्वारा अपने X हैंडल पर डाले गए 6 मिनट के एक ऑडियो के जरिए बवाल खड़ा करवा दिया गया है। अजय बिश्नोई के लंबे समय से प्रतिद्वंद्वी रहे कांग्रेस के पूर्व विधायक निलेश अवस्थी ने अंततः गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। जैसे ही निलेश अवस्थी ने बीजेपी का गमछा अपने गले में डाला और उधर विधायक अजय बिश्नोई ने उन पर हमला बोल दिया। 6 मिनट के इस ऑडियो में निलेश अवस्थी ने कांग्रेस से लेकर भाजपा तक के नेताओं को क्या-क्या कह डाला... सब सुना जा सकता है। यह ऑडियो अभी भी अजय बिश्नोई के X हैंडल पर उपलब्ध है। विधायक अजय बिश्नोई ने ही दो दिन पूर्व अपने X हैंडल के माध्यम से ही निलेश अवस्थी के कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने की बात भी खुलकर कह डाली थी।

बताया जाता है कि भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ऑडियो क्लिप ट्वीट की है और इसके कैप्शन में लिखा है- पाटन के पूर्व विधायक भाई नीलेश अवस्थी का भाजपा में स्वागत हैं। भाजपा में शामिल होने वालो का स्वागत करना हमारी मजबूरी है। आप सबका यह जानना भी जरूरी है कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए भाई नीलेश अवस्थी के कांग्रेस और भाजपा के बारे क्या विचार हैं ! एक ऑडियो भेज रहा हूं । 06 मिनिट के इस आडियो में नीलेश जी कांग्रेस के कमलनाथ जी से लेकर अन्य नेताओं को सुशोभित कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे कांग्रेस क्यों छोड़ रहे हैं। 3.30 मिनिट के बाद वे बता रहे हैं कि उनके भाजपा में आने के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं की मां के साथ क्या हो जायेगा और भाजपा के कार्यकर्ता किसके...साथ लग जायेंगे।

भोपाल में ग्रहण की है भाजपा की सदस्यता

गौरतलब है कि पाटन से पूर्व विधायक नीलेश अवस्थी गुरुवार को ही भाजपा में शामिल हुए हैं। नीलेश अवस्थी के साथ अजय यादव ने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल में भाजपा की सदस्यता ली। इसी बीच पूर्व सांसद डा. राम लखन सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया। सभी को भाजपा न्यू ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा, सीएम मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।