"थानेदार" हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, "साध्वी" ने चला दिया हथौड़ा, "भाजपा" विधायक पर लगाया अवैध शराब दुकान चलाने का आरोप - khabarupdateindia

खबरे

"थानेदार" हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाता रहा, "साध्वी" ने चला दिया हथौड़ा, "भाजपा" विधायक पर लगाया अवैध शराब दुकान चलाने का आरोप


रफीक खान
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल से टिकट कटने के बाद वर्तमान सांसद प्रज्ञा ठाकुर का एक तीखे तेवर वाला मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मामला यह है कि सांसद साध्वी प्रज्ञा सीहोर पहुंची और अपनी ही पार्टी के स्थानीय विधायक सुदेश राय पर अवैध शराब दुकान चलाने का आरोप लगा डाला। इतना ही नहीं साध्वी हथोड़ा लेकर सीधे शराब दुकान पहुंच गई और वहां ताला तोड़कर शराब को नष्ट कर डाला। इस घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद पुलिस और उसका नेतृत्व करने वाला थानेदार हाथ जोड़कर साध्वी के सामने गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। पुलिस वाले हाथ जोड़कर फरियाद करते रहे कि आप ऐसा ना करें, यह कानून संगत नहीं होगा। इस पर साध्वी भाड़क उठी और उन्होंने कहा कि शराब की दुकान अवैध है और सबसे शर्म की बात यह है कि यह ठेका किसी और का नहीं बीजेपी के निर्वाचित विधायक का है। मैं ऐसे विधायक को भारतीय जनता पार्टी से भी हटाने की मांग करूंगी। लोकसभा चुनाव के पहले इस तरह के घटनाक्रम ने भाजपा में नई चर्चा को जन्म दे दिया है।

इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि टिकट कटने के बाद साध्वी प्रज्ञा का अलग अंदाज दिखा है। सीहोर जिल के खजुरिया कलां गांव में पहुंचकर सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने एक अवैध शराब की दुकान पर हथौड़ा चलाया है। साध्वी प्रज्ञा के तेवर को देखकर सीहोर की पुलिस उनके आगे हाथ जोड़ती रही है। वहीं, साध्वी प्रज्ञा ताले पर हथौड़ा चलाती रही हैं। दुकान से अवैध शराब को निकालकर उन्होंने बाहर फेंक दिया है। साथ ही अपनी ही पार्टी के एक विधायक पर दुकान चलाने का आरोप लगाया है। साध्वी प्रज्ञा का ताला तोड़ते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वह हथौड़ा लेकर खुद ही ताला तोड़ रही थीं। पुलिस का कहना था कि एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है लेकिन साध्वी प्रज्ञा नहीं सुन रही थीं। वह कह रही थीं कि दुकान अवैध रूप से संचालित हो रही है।

विधायक पद से हटाने की भी मांग

बताया जाता है कि साध्वी प्रज्ञा ने इस मसले पर पीटीआई से बात करते हुए कहा कि उनकी पार्टी के विधायक सुदेश राय मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में अवैध रूप से शराब की दुकान चला रहे हैं। उन्होंने राय को विधायक पद से हटाने की भी मांग की है। बीजेपी विधायक ने पीटीआई से कहा कि वे खुद ठाकुर के आरोपों की जांच करें। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सोमवार की रात कहा कि वह विकास कार्यों का शुभारंभ करने के लिए अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाकों के दौरे पर थीं, तभी खजुरिया कला में कुछ लड़कियां उनके पास आईं और शिकायत की कि उनके स्कूल के सामने एक शराब की दुकान चल रही है। ठाकुर ने कहा कि मैं पार्टी से मांग करती हूं कि उनके जैसे व्यक्ति को, जो इस तरह के कार्य में शामिल है, पद से बर्खास्त किया जाना चाहिए।