BJP दिग्गज और देश के गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah के एडिटेड वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दर्ज की FIR - khabarupdateindia

खबरे

BJP दिग्गज और देश के गृहमंत्री अमित शाह Amit Shah के एडिटेड वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दर्ज की FIR


रफीक खान 
भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और देश के केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के एक एडिटेड वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह एडिटेड वीडियो कांग्रेस ने शेयर कर वायरल किया था। हालांकि अब यह मामला दिल्ली पुलिस के पास पहुंच गया है और जांच के बाद आरोपियों को नामजद किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन मुख्यालय और गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से अमित शाह के एडिटेड वीडियो मामले में शिकायत की थी। इसे कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया था। बीजेपी और गृह मंत्रालय की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने IPC की धारा 153/153A/465/469/171G और IT एक्ट की धारा 66C के तहत केस दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी सूत्रों द्वारा इस बात की पुष्टि की गई है कि गृहमंत्री अमित शाह ने एससी/एसटी या ओबीसी के लिए आरक्षण खत्म करने की बात नहीं की है और यह वीडियो फर्जी है। इसी शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस द्वारा प्राथमिक तौर पर प्रथमदृष्टया कार्रवाई करते हुए आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया गया है।