BJP नेता तथा पूर्व मंडल अध्यक्ष पर अधारताल में चाकू से हमला, रक्त रंजित अवस्था में पहुंचाया गया अस्पताल - khabarupdateindia

खबरे

BJP नेता तथा पूर्व मंडल अध्यक्ष पर अधारताल में चाकू से हमला, रक्त रंजित अवस्था में पहुंचाया गया अस्पताल


रफीक खान
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में अधारताल थाना अंतर्गत इलाके अधारताल तिराहे के पास भाजपा नेता मंगन सिद्धिकी पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है। घटना में मंगन को गर्दन के पास चोटें पहुंची है। जिसे रक्त रंजित अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके बाद घायल की निशानदेही पर आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि मंगल सिद्दीकी मंडल का पूर्व अध्यक्ष रहा है तथा रविवार की देर शाम वह किसी काम से अधारताल की ओर गया था। अधारताल में उसे चार खंबा निवासी वसीम डांगर नामक युवक ने रोका और गाली गलौज करते हुए चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। ऐसा बताया जाता है कि वसीम डगर चार खंबा निवासी भूरे पहलवान, जो अपने समय का कुख्यात बदमाश रहा है, का बेटा है और इसका झूठी शिकायतों को लेकर लंबे समय से मंगन सिद्दीकी से विवाद चला आ रहा है। इसके पूर्व में भी कुछ एक मामलों में मंगन और वसीम का आमना सामना हो चुका है। हालांकि घटना का स्पष्ट कारण अभी सामने नहीं आ सका है। पुलिस ने अपराधिक प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद घटना का सही कारण सामने आ पाएगा। यह भी कहा जा रहा है कि पिछले दिनों पूर्व मंडल अध्यक्ष ने नशे के कारोबार को लेकर एक ज्ञापन प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को सौपा था, जिस पर से भी शायद वसीम डांगर से विवाद हुआ था।