पेड़ से टकराते ही फटी बाइक की टंकी, जिंदा जल गया नवयुवक, स्टंट के दौरान बरगी में घटना, दोस्तों के साथ निकला था घूमने - khabarupdateindia

खबरे

पेड़ से टकराते ही फटी बाइक की टंकी, जिंदा जल गया नवयुवक, स्टंट के दौरान बरगी में घटना, दोस्तों के साथ निकला था घूमने


रफीक खान

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिला अंतर्गत बरगी में रविवार सुबह 7:00 बजे एक हृदय विदारक घटना लोगों ने देखी। शहर के मदन महल इलाके से तीन नौजवान दोस्त अपनी-अपनी बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए निकले थे। सुनसान सड़क पर नौजवान स्टंट करने लगे और इस दौरान एक नौजवान तेज रफ्तार बाइक के साथ सीधे पेड़ से टकरा गया। पेड़ से टकराते ही बाइक की टंकी में धमाका हुआ और आग लग गई, जिसमें नौजवान बुरी तरह जिंदा जलकर मौत का शिकार हो गया। इस घटना के बाद परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि बाइक मदन महल थाना अंतर्गत आमनपुर में रहने वाला यश तानवेश चला रहा था। वह निजी कॉलेज में प्रथम वर्ष का विद्यार्थी था। यश अपने दो साथियों के साथ बरगी घूमने गया था। बरगी नगर पहुंचते ही सुनसान सड़क मिली तो तीनों स्टंट करते हुए बाइक रफ्तार से भगाने लगे। यश के दोस्त आयुष विश्वकर्मा और नवजोत विनोदिया ने बाइक तेज रफ्तार से लेकर आगे बढ़ गए। वहीं यश पीछे रह गया उसने अपने दोस्तों के करीब पहुंचने के लिए बाइक की रफ्तार को बढ़ाई तो बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही बाइक में आग लग गई और यश भी आग की चपेट में आकर बुरी तरह से जल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यश सुबह करीब सात बजे अपने दो दोस्त नवजोत विनोदिया और आयुष विश्वकर्मा के साथ घर से निकला। जबलपुर से बरगी तक तीनों ही एक दूसरे से को पीछे छोड़ने के चक्कर में गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ा रहे थे। तीनों दोस्त बरगी नगर में रूके और चाय नाश्ता किया। यहां से वे बरगी बांध के लिए निकल पड़े। यश के दो दोस्त बाइक तेजी से लेकर निकले जिनका पीछा करने के लिए यश ने भी बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। काफी देर तक जब यश नहीं आया तो आयुष और नवजोत विनोदिया ने अपनी-अपनी बाइक पीछे मोड़ी और उसे देखने चले गए। जैसे ही दोनों किशोर वीआईपी सर्किट हाउस के पास पहुंचे तो देखा कि लोगों की भीड़ लगी थी। यश की बाइक सड़क के किनारे जल रही थी, पास में ही उसका जला हुआ शव था।