PM Modi Road Show “मोदी“ का मेगा रोड शो, "आशीष" को दिया और जबलपुर से मांगा “आशीष", स्वागत मंच टूटे, कई हुए चोटिल - khabarupdateindia

खबरे

PM Modi Road Show “मोदी“ का मेगा रोड शो, "आशीष" को दिया और जबलपुर से मांगा “आशीष", स्वागत मंच टूटे, कई हुए चोटिल


रफीक खान
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 Loksabha election 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जबलपुर से प्रचार अभियान का आगाज करते हुए मेगा रोड शो किया। करीब 1 किलोमीटर लंबे इस मेगा रोड शो में जबरदस्त जन सैलाब मोदी को देखने के लिए उमड़ पड़ा। कटंगा तिराहे से लेकर छोटी लाइन फाटक चौराहे तक सड़क के दोनों किनारो में स्वागत मंचों की एक तरह से कतार लगी हुई थी। इस बीच दो स्वागत मंचों के टूटने की भी खबर सामने आई और इसमें कई लोग चोटिल हो गए। जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल समेत अन्य जगह में उपचार के लिए पहुंचाया गया। मोदी ने जबलपुर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी आशीष दुबे को अपना "आशीष" प्रदान किया और आशीष दुबे के लिए जबलपुर की जनता से "आशीष" मांगा।

महाकौशल में मोदी के मेगा शो के साथ भाजपा चुनावी मैदान में पूरी तरह से उतर आई है और अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ गई है। मोदी के आगमन और उनके रोड शो की वजह से पूरा शहर मोदी मय हो गया और पूरा जबलपुर मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारों से गूंजता रहा। नरेन्द्र मोदी जैसे ही रोड शो के लिए खुली जीप पर सवार हुए तो मोदी मोदी की गूंज हर तरफ फैल गई। रोड शो शहीद भगत सिंह चौक से शुरू हुआ और इस दौरान जबलपुर की जनता ने पूरे जोश के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ हिलाकर, प्रणाम कर जनता का आशीर्वाद रोड शो के दौरान स्वीकार किया। पीएम मोदी के साथ रोड शो में सीएम मोहन यादव व जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी मौजूद रहे। धीरे-धीरे पीएम मोदी का रोड आगे बढ़ता गया और महाकौशल की संस्कृति के अलग अलग रंग भी पूरे रोड शो के दौरान नजर आए। लोग हाथों पर मोदी-मोदी के पोस्टर लेकर पीएम मोदी का अभिवादन करते दिखे।

मेरा घर मोदी का घर, मेरा परिवार मोदी का परिवार

रोड शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा था पीएम मोदी के प्रति जनता का प्यार भी साफ नजर आ रहा था। लोगों ने अपने घरों पर बैनर लगाए हुए थे जिन पर लिखा हुआ था मेरा घर मोदी का घर, मेरा परिवार पीएम मोदी का परिवार । छोटी लाइन पहुंच कर रोड शो का समापन हो गया नरेन्द्र मोदी के रोड शो के जरिए भाजपा ने महाकौशल की चार लोकसभा सीटों जबलपुर, छिंदवाड़ा, बालाघाट और मंडला को साधने की कोशिश की है। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे। रोड शो के दौरान शहर के गोरखपुर क्षेत्र में दो स्वागत मंच टूट गए, जिससे उन पर खड़े लोग गिर गए। बताया गया है कि स्वागत मंच टूटने से कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं। रोड शो के समाप्त होते ही प्रदेश शासन के मंत्री राकेश सिंह स्वागत मंच टूटने से घायल हुए लोगों की कुशलक्षेम जानने के लिए अस्पताल पहुंचे और उनसे बातचीत की।