हाफिज सईद को दिया जहर! पाकिस्तान की अस्पताल में मौत से जंग या फिर मौत?, सोशल मीडिया पर खबर हो रही वायरल - khabarupdateindia

खबरे

हाफिज सईद को दिया जहर! पाकिस्तान की अस्पताल में मौत से जंग या फिर मौत?, सोशल मीडिया पर खबर हो रही वायरल


रफीक खान
मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड तथा कुख्यात आतंकियों की टॉप लिस्ट में शामिल, वर्तमान में पाकिस्तान की जेल में बंद हाफिज सईद को जहर दिए जाने की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहर देने के बाद हाफिज सईद को पाकिस्तान की अस्पताल में ही आईसीयू में मौत से जंग करना बताया जा रहा है, तो कुछ उसकी मौत होना भी बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह खबर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जमकर वायरल हो रही है लेकिन खबर की पुष्टि नहीं हुई है, ना ही किसी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी पुष्टि जैसे संकेत मिले हैं।

वायरल खबरों में कहा जा रहा है कि आतंकी हाफिज सईद को अज्ञात लोगों ने खाने में जहर दे दिया। खाने के कुछ देर बाद उसे खून की उल्टी हुई। हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज आईसीयू में चल रहा है। सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर हाफिज सईद ट्रेंड कर रहा है। हालांकि अभी तक इस खबर की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। हाफिज सईद को जहर दिए जाने की खबर ऐसे मौके पर आई है, जब ब्रिटिश अखबार ने पाकिस्तान में करीब 20 आतंकियों की टारगेट किलिंग में भारत का हाथ होने का दावा किया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कह चुके हैं कि अब भारत वह देश नहीं जो अपने दुश्मनों को बिरयानी खिलाए। हम भारत घर में घुसकर मारता है। वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान भी पाकिस्तान में सुर्खियों में है।