Firing in Punchh J&K पुंछ में वायुसेना के वाहन पर हमला, 5 जवान घायल, 3 की हालत गंभीर, आतंकियों की तलाश जारी - khabarupdateindia

खबरे

Firing in Punchh J&K पुंछ में वायुसेना के वाहन पर हमला, 5 जवान घायल, 3 की हालत गंभीर, आतंकियों की तलाश जारी



रफीक खान

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को शाम पुंछ जिले में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आतंकियों के इस हमले में 5 जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आतंकी हमले की सुचना पर इलाके में पुलिस और सेना पहुंच गई। हमले में घायल हुए सेना के जवानों को तत्काल मिलिट्री हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया है, जहां उन्हें उपचार प्रदान किया जा रहा है। आतंकियों की तलाश की जा रही है। आतंकी हमले के बाद मौके से फरार हो गए हैं। घटनास्थल के अलावा आतंकियों के छिपे होने के ठिकानों का पता लगाकर भी दबिश दी जा रही है और सर्चिंग ऑपरेशन लगातार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के एक वाहन समेत दो वाहनों पर गोलीबारी की। इस हमले में 5 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। हमला शाम को शशिधर के पास हुआ जब वाहन जिले के सुरनकोट इलाके में सनाई टॉप की ओर जा रहे थे। आतंकवादियों का पता लगाने और उन्हें मार गिराने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी और घेराबंदी अभियान शुरू किया गया है। अनंतनाग-राजौरी लोकसभा क्षेत्र में मतदान से तीन हफ्ते पहले आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) सहित दो सुरक्षा वाहनों पर घात लगाकर ये हमला किया। पुंछ अनंतनाग-राजौरी संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है जहां 25 मई को छठे चरण में मतदान होना है। वायुसेना ने अपनी एक्स पोस्ट पर कहा कि शाम को शशिधर के पास आतंकवादियों ने भारतीय वायुसेना के एक वाहन सहित दो वाहनों पर गोलीबारी की, जिसमें पांच सुरक्षाकर्मी घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है।