मुंडन के बाद एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 माह का बेटा और पिता भर बच पाए, अस्पताल में कराया गया भर्ती - khabarupdateindia

खबरे

मुंडन के बाद एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, 5 माह का बेटा और पिता भर बच पाए, अस्पताल में कराया गया भर्ती

रफीक खान
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पांच माह का मासूम बेटा और उसका पिता भर बच पाया है। दोनों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल पांडे परिवार इसी पांच माह के बच्चे व्योम पांडे का मुंडन करवाने के लिए नर्मदापुरम गए हुए थे और मुंडन करवाने के बाद लौटते वक्त उनकी तेज रफ्तार कर रोड डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में पूरा का पूरा परिवार उजड़ गया।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि नर्मदापुरम में पांच माह के बच्चे का मुंडन कराने के बाद देवीधाम सलकनपुर से लौट रहे भोपाल चौकसे नगर के एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क हादसे में मौत हो गई। गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। वे किराए की गाड़ी से गए थे। लौटते समय भैरोंघाटी के पास गाड़ी असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। महज 15 मिनट में ही एक-एक कर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन ने इलाज के दौरान नर्मदापुरम के अस्पताल में दम तोड़ दिया। 6 परिजन घायल हैं। मोहित पांडे के बेटे व्योम का मुंडन था। मोहित पत्नी शिखा, मां उषा, पिता राजेंद्र पांडेय, बहन मोनिका, ताऊ शारदा प्रसाद पांडेय, ताई अर्पणा, दादी पुष्पलता (90), भाभी ज्योति और रिश्तेदार चुग्गी बाई समेत अन्य के साथ किराए की गाड़ी से नर्मदापुरम गए। बेटे के मुंडन के बाद सलकनपुर गए। शाम 6 बजे भैरों घाटी उतरने के दौरान हादसा हो गया। तीन नर्मदापुरम, 3 बुदनी में भर्ती इसमें गाड़ी में आगे बैठे पिता राजेंद्र पांडेय (70), ताऊ शारदाप्रसाद पांडे (65) और ड्राइवर लक्ष्मीनारायण (45) की मौके पर मौत हो गई। यहां दादी पुष्पलता की मौत हो गई। कुछ देर बाद ताई अपर्णा और मां उषा ने भी दम तोड़ दिया। 3 घायलों को बुदनी के निजी अस्पताल में रेफर किया गया। खून से लथपथ मोहित बार-बार व्योम के बारे में पूछते रहे। व्योम को इलाज के लिए बुदनी ले जाया गया, उसे सांस लेने में तकलीफ है।