शव यात्रा में परिवार के साथ गए तीन बच्चे नदी में डूबे, नहाते वक्त हुआ हादसा, तीनों की मौत, गोताखोरों ने निकाले शव - khabarupdateindia

खबरे

शव यात्रा में परिवार के साथ गए तीन बच्चे नदी में डूबे, नहाते वक्त हुआ हादसा, तीनों की मौत, गोताखोरों ने निकाले शव


रफीक खान
मध्य प्रदेश के आगर मालवा स्थित नलखेड़ा की लखुंदर नदी में एक बड़ा हादसा हो गया। शव यात्रा में अपने परिवार के साथ गए तीन बच्चे नदी में नहाने के दौरान डूब गए और तीनों की मौत हो गई। गोताखोरों ने काफी देर की मशक्कत के बाद तीनों के शव निकाल लिए। पोस्टमार्टम के बाद मृतक बच्चों के शव परिजनों को सौंपे जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि तीनों बच्चे परिवार के साथ रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे, जिसके बाद वो नहाने नदी पर गए, जहां हादसे का शिकार हो गए।एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने देर रात तक दो बच्चों के शवों को रेस्क्यू कर लिया था। वहीं तीसरे बच्चे का शव आज दोपहर में बाहर निकाला जा सका। जानकारी के अनुसार डूबने वाले बच्चों में दो बालक पंकज और मोनू के शव को रात में नदी से बाहर निकाल लिया गया था। वही तीसरी बच्ची मुस्कान का शव सुबह रेस्क्यू किया गया। तीनों बच्चों की उम्र सात से आठ साल बताई जा रही है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार जनों में दोहरी मातम की स्थिति बन गई।