BJP प्रत्याशी पर पथराव, कांग्रेस MLA के घर तोड़फोड, पिछोर में हवाई फायरिंग भी हुई - khabarupdateindia

खबरे

BJP प्रत्याशी पर पथराव, कांग्रेस MLA के घर तोड़फोड, पिछोर में हवाई फायरिंग भी हुई






RAFIQUE KHAN
-----------------------

मध्यप्रदेश के पिछोर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को आरोप प्रत्यारोपो के साथ एक हिंसक घटना सामने आई है। पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर कथित तौर पर जमकर पथराव किया गया। यह घटना उसे समय हुई जब, भाजपा प्रत्याशी का काफिला कांग्रेस के वर्तमान विधायक तथा प्रत्याशी केपी से कक्काजू के ग्रह ग्राम कलरखेड़ा में जनसंपर्क करने पहुंचे थे। वहीं कक्काजू द्वारा आरोपित है कि भाजपा प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने घर में तोड़फोड़ की है। बरहाल इस उपद्रव के बीच हवाई फायरिंग भी की गई और घंटे अफरा तफरी मची रही।

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि दोपहर को प्रीतम लोधी उनका बेटा राकेश लोधी और सैकड़ों समर्थक 
करारखेड़ा में जनसंपर्क के लिए पहुंचे थे। जैसे ही लोधी का काफिला केपी सिंह की कोठी के आगे पहुंचे तो उन लोगों ने जोरजोर से नारेबाजी शुरू कर दी। प्रीतम लोधी और समर्थकों ने विधायक केपी सिंह की कोठी पर पथराव कर दिया तो केपी सिंह के समर्थकों ने लोधी के काफिले की एक दर्जन से अधिक गाड़ियां फोड़ दीं। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग भी की गई।
पिछोर विधायक केपी सिंह इस बार पिछोर के बजाए शिवपुरी से चुनाव लड़ रहे हैं।

नारेबाजी के बाद 
दोनों ओर से हुआ पथराव

नारेबाजी के बाद देखते ही देखते दोनों ओर से पथराव हो गया। लोधी समर्थकों ने केपी सिंह के घर पर तो केपी समर्थकों ने लोधी के काफिले पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। ब्रजेश कल्ला लोधी का आरोप है कि राकेश लोधी ने पिस्टल से फायर किए और गोली उसके हाथ से छूकर गई, जिससे वह घायल हो गया। भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी का कहना है कि जैसे हम केपी सिंह के घर के सामने से निकले तो मेरी गाड़ी पर उनके घर से पथराव किया। उनके लोगों ने फायरिंग भी की। 

अब भी तनाव की स्थिति

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बीच भाजपा प्रत्याशी का आरोप है कि वहां अब भी कई कार्यकर्ता फंसे हुए हैं1 वहीं, पथराव की इस घटना में भाजपा प्रत्याशी समेत 5 से 10 समर्थक घायल बताए जा रहे हैं1 इसके अतिरिक्त करीब आठ से दस वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है1 घटना के बाद पिछोर के करारखेड़ा क्षेत्र में अब भी तनाव की स्थिति बनी हुई है1