कुख्यात बदमाश अन्नी नायडू की हत्या, मार कर कठौंदा सीवर प्लांट के तालाब में फेंका, हाथ में बने टैटू से पहचान गया - khabarupdateindia

खबरे

कुख्यात बदमाश अन्नी नायडू की हत्या, मार कर कठौंदा सीवर प्लांट के तालाब में फेंका, हाथ में बने टैटू से पहचान गया

 


Rafique Khan

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर स्थित ओमती थाना अंतर्गत रसल चौक इलाके में रहने वाले कुख्यात बदमाश अनिराज, उर्फ अन्ना, उर्फ अन्नी नायडू की हत्या का मामला सामने आया है। अन्नी नायडू की हत्या के बाद उसे माढ़ोताल थाना अंतर्गत कठौंदा स्थित सीवर प्लांट के तालाब में फेंक दिया गया। अन्नी नायडू की पहचान उसके हाथ में बने टैटू के जरिए हुई है। पचास से अधिक आपराधिक घटनाओं में शामिल बदमाश की लाश मिलने के बाद सनसनी व्याप्त हो गई है। अन्नी को मौत के घाट किस तरह से उतार गया? घटना को क्यों अंजाम दिया गया? और घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे? इन सब सवालों का जवाब पुलिस ढूंढने में लगी हुई है।

सनसनीखेज घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना ओमती, लार्डगंज, विजयनगर और गोरखपुर थाना में दर्ज जघन्य अपराधों में फरार अनिराज नायडूृ की लाश माढोताल थाना क्षेत्र के तालाब में मिली है। मृतक नायडू की पहचान उसके शरीर में बने टैटू से परिचित एवं परिजनों द्वारा की गई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में इस बात का अंदेशा जताया जा रहा है कि अनिराज के चेहरे में कपड़ा-मफलर लपेटकर उसकी सांस रोकने के बाद पानी में फेंका गया है। मृतक के शरीर में कहीं चोट के निशान पुलिस को नहीं मिले हैं। पुलिस ने प्राथमिक कार्रवाई के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।


बेहद करीबी का हाथ हो सकता है


संदिग्ध मामले की जांच कर रही पुलिस मृतक अनिराज नायडू के साथ रहने वाले नए-पुराने साथियों की लिस्ट तैयार कर रही है। चर्चा है कि अनिराज हत्याकांड में उसके किसी बेहद करीबी का हाथ भी हो सकता है।
शहर की सक्रिय अपराधिक गैंग के सदस्य अनिराज नायडू के विरूद्ध हत्या, हत्या के प्रयास, अवैध वसूली, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज थे। पुलिस अनिराज को गिरफ्तार करने की कोशिश भी करती थी, पर हर बार अनिराज चकमा देकर फरार हो जाता था।


रायपुर के राजेन्द्र नगर से गिरफ्तार किया था



2019 में क्राइम ब्रांच की टीम ने फरार शातिर आरोपी अनिराज नायडू को रायपुर के राजेन्द्र नगर से गिरफ्तार किया था। अनिराज नायडू हिस्ट्रीशीटर कुक्कू पंजाबी का साथी था, जिसकी गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्याकांड को अंजाम देने में विजय यादव गैंग का नाम सामने आया था। गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र चेरीताल पारिजात बिल्डिंग के सामने 4 जनवरी की रात आधा दर्जन से ज्यादा बाइक सवारों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और कुक्कू पंजाबी की हत्या की थी। कुक्कू पंजाबी एवं कांग्रेस नेता राजू मिश्रा हत्याकांड के प्रमुख गवाह नद्दू उर्फ नदीम की मझौली में रहस्यमई मौत हो गई थी। प्रारंभिक तौर पर मौत सड़क हादसे में होना प्रतीत हो रहा थी, लेकिन अपराधियों के बीच चर्चा थी कि सोची समझी साजिश के तहत नदीम की हत्या कराई गई है।