BJP अध्यक्ष ने कहा- चाहे तो मुझे गोली मार दो, लेकिन राजनीति करने से नहीं रोक सकते, छिंदवाड़ा में पूर्व कैबिनेट मंत्री चंद्रभान सिंह पर आरोप, पुलिस तक पहुंची शिकायत - khabarupdateindia

खबरे

BJP अध्यक्ष ने कहा- चाहे तो मुझे गोली मार दो, लेकिन राजनीति करने से नहीं रोक सकते, छिंदवाड़ा में पूर्व कैबिनेट मंत्री चंद्रभान सिंह पर आरोप, पुलिस तक पहुंची शिकायत





Rafique Khan

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी भले ही भारी बहुमत हासिल कर सत्ता पर काबिज हो गई हो लेकिन पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। जहां-तहां से अंदरूनी कलह की खबरें आए दिन सुनने को मिल रही है। छिंदवाड़ा में तो एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें संगठन के जिला अध्यक्ष विवेक उर्फ बंटी साहू ने सीधे भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान से पर आरोप लगाते हुए कहा है कि चाहे तो पूर्व मंत्री मुझे गोली मार दें लेकिन वे मुझे राजनीति करने से नहीं रोक सकते। इतना ही नहीं बंटी साहू ने इस मामले में पुलिस को एक ज्ञापन भी सौंपा है।



जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि छिंदवाड़ा में कमलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़े भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपनी ही पार्टी के सीनियर नेता और पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह पर छवि खराब करने का आरोप लगाया है। विवेक बंटी साहू बीजेपी के जिला अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री के खिलाफ थाने में शिकायत की है। विवेक बंटी साहू को लेकर दो दिन पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली गई। इसे लेकर विवेक बंटी साहू, उनकी पत्नी शालिनी साहू और समर्थक कोतवाली थाने पहुंचे। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा- सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक जानकारी फैलाकर छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। ये सब पूर्व कैबिनेट मंत्री के इशारे पर किया जा रहा है।विवेक बंटी साहू ने कहा, ‘मेरा चरित्र हनन करने से कुछ नहीं होगा आप मुझे गोली मार दो। क्योंकि आप मुझे राजनीति करने से नहीं रोक सकते। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

कांग्रेस से मेरा नहीं, बंटी का गठजोड़ : चंद्रभान

बताया जाता है कि पूर्व मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह का कहना है कि ‘किसी का चरित्र हनन करना गलत है। इस मामले में उनका नाम जोड़ना शर्मनाक है। सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट से मेरा लेना-देना नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा- भाजपा परिवार में मेरी तीन पीढ़ियां गुजर गईं, 2013 से 2018 तक विवेक बंटी साहू ने लगातार कांग्रेस का काम किया था। इसकी शिकायत भी आला कमान से की गई थी। मेरे ऊपर लगाए गए आरोपों का अफसोस है। उनका व्यक्तिगत झगड़ा है, हमारा लेना-देना नहीं।




रविवार को भाजपा संगठन कार्यालय पहुंचे


यह भी खबर मिली है कि भाजपा के जिला अध्यक्ष बंटी साहू छिंदवाड़ा जिले में विधानसभा चुनाव के सभी भाजपा प्रत्याशियों के साथ तथा अन्य कार्यकर्ताओं व नेताओं को लेकर संगठन कार्यालय पहुंचे हैं और वहां पर भी उन्होंने पूर्व कैबिनेट मंत्री चौधरी चंद्रभान सिंह की शिकायत की है। यानी कि पुलिस के बाद अब शिकायत की जोर आजमाइश भाजपा संगठन तक पहुंच चुकी है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को विस्तार के साथ में चौधरी चंद्रभान सिंह द्वारा की जा रही गतिविधियों को बताया गया है।