कत्ल : जवान प्रेमिका की बाहों में झूल रहे पति को देख पत्नी ने खोया आपा, बेटे के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट - khabarupdateindia

खबरे

कत्ल : जवान प्रेमिका की बाहों में झूल रहे पति को देख पत्नी ने खोया आपा, बेटे के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट




Rafique Khan

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में अपने बुजुर्ग पति को उसकी जवान प्रेमिका की बाहों में देख महिला ने आपा खो दिया और अतिक्रोधित होकर अपने बेटे के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। उज्जैन के पंवासा थाना अंतर्गत इलाके में हुई इस घटना के बाद सनसनी व्याप्त है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन शहर में घटी इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुजुर्ग पति को दूसरी महिला के साथ कथित तौर पर आपत्तिजनक हालत में देख पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्साई महिला ने बेटे के साथ मिलकर अपने 61 वर्षीय पति की जमकर पिटाई कर दी। पति को गंभीर रूप से घायल होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। अस्पताल से इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए शव को कब्जे में लेकर मृतक की पत्नी, बेटे और बहू को थाने ले गई।

ट्रक ड्राइवर नंदकिशोर शराब पीकर पहुंचता था घर

जानकारी के अनुसार, मृतक नंदकिशोर (61 वर्ष) का एक बेटा रवि मेंटल आदतन अपराधी है और एक माह से मर्डर केस में जेल में बंद है। नंदकिशोर अपनी पत्नी द्रौपदी और एक बेटा व बहू के साथ उज्जैन के पंवासा थाना क्षेत्र में रामदेव मंदिर के पास रहता था। नंदकिशोर स्वयं का ट्रक चलाता था। द्रौपदी ने नंदकिशोर को एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद उनके बीच खूब झगड़ा भी हुआ था। नंदकिशोर ट्रक ड्राइवर था और शराब पीकर घर पहुंचता था। 4 दिन पहले उसने बहू के साथ मारपीट की थी। हालांकि, उस दौरान पड़ोसियों और परिजनों के बीच बचाव से मामला शांत हो गया था।

मृतक की बहन ने खोल राज

बताया जाता है कि नंदकिशोर के बेटे राहुल ने एक माह पहले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने पुलिस को बयान दिया था कि पिता की हरकतों के कारण वह आत्महत्या कर रहा था। मृतक की बहन ममता ने बताया कि नंदकिशोर के दो लड़के राहुल चौहान और रवि मेंटल हैं। उसे पुलिस से सूचना मिली कि नंदकिशोर का पत्नी द्रौपदी बाई और बेटे राहुल से विवाद हुआ है। वह भाई के घर गई तो भाभी व भतीजे ने कहा कि नंदकिशोर घर में गिर गया था, इस कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ममता जब अस्पताल आई तो पता चला नंदकिशोर की मौत हो चुकी है। ममता ने कहा कि द्रौपदी और राहुल ने ही भाई के साथ मारपीट की होगी, जिससे उसकी मृत्यु हुई। जिला अस्पताल के डॉक्टर जितेन्द्र शर्मा ने बताया कि नंदकिशोर के सिर और पीठ पर चोट के निशान थे। हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए उसे वार्ड में भर्ती किया गया था।