TI को धमकी, युवक ने कहा बाप की कसम तुझे गोली जरूर मारूंगा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की हो रही पड़ताल - khabarupdateindia

खबरे

TI को धमकी, युवक ने कहा बाप की कसम तुझे गोली जरूर मारूंगा, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की हो रही पड़ताल





Rafique Khan

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में भोपाल के एक युवक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। युवक ने एक वीडियो बनाकर सीहोर के दोराहा थाना प्रभारी को गोली मारने की धमकी दी है। फिल्मी स्टाइल में गुंडा कह रहा है कि बाप की कसम तुझे हर हाल में गोली मारूंगा। पुलिस के अनुसार वायरल वीडियो की जांच की जा रही है तथा युवक को भी तलाशा जा रहा है।

इस संबंध में जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि वायरल वीडियो में एक युवक दोराहा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिन्हा को एक युवक जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है। युवक की कमर में एक पिस्टल भी है। युवक वीडियो में अपने किसी छोटे भाई का मोबाइल छीने जाने का आरोप लगाते हुए दोराहा थाना प्रभारी को गोली मारने की बात कहता है। कहा जाता है कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो सामने आया कि युवक का नाम नसीम खां पिता बने खां निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी निशातपुरा भोपाल है। इस आरोपित पर बीते 19 नवंबर को जान से मारने की धमकी, हत्या के प्रयास का प्रकरण दोराहा थाने में ही प्रकरण दर्ज है। साथ ही आरोपित ने इस दौरान दोराहे फायरिंग भी की थी। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा है। इस संबंध में दोराहा थाना प्रभारी राजेश का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

हमारी शासन से कोई बुराई नहीं

युवक वीडियो में कहता है- थाना दोराहा, जिला सीहोर टीआइ को हमारा सीधा चैलेंज। पकड़े गए तो गोली मार देना, नहीं तो मेरे बाप की कसम जिंदा रहा तो तुझे गोली जरूर मारूंगा। पूछ क्यों- तू पुलिसवाला है, हमारी शासन से कोई बुराई नहीं है। मगर तू हमारे छोटे भाइयों को परेशान कर रहा है। उनका कोई लेना-देना ही नहीं है। उस गरीब का तूने मोबाइल रख लिया। कैसे आटो चलाकर, मेहनत-मजदूरी कर बेचारे पैसा कमाते हैं। रात-रातभर मेहनत करते हैं, सोचना चाहिए।