"मामा" चुपाते रहे, "बहने" रोती रही, भांजियों ने कहा- "वी वांट मामा जी", मामा रोते हुए बोले- आई लव यू.... - khabarupdateindia

खबरे

"मामा" चुपाते रहे, "बहने" रोती रही, भांजियों ने कहा- "वी वांट मामा जी", मामा रोते हुए बोले- आई लव यू....





Rafique Khan

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बहनों और भांजे - भांजियों से कथित प्रेम सुर्ख़ियों से उतर नहीं पा रहा है। बुधवार की शाम जबलपुर के बरगी पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान लाडली बहनों और भांजे भांजियों के बीच भी उन्होंने काफी पल बिताए। यह नजारा बहुत इमोशनल था, जहां मामा चुपाते रहे और बहने लगातार रोती रही। इसी बीच भांजे भांजियों ने आवाज़ लगाई "वी वांट मामा जी", शिवराज भी अपनी आंखों के आंसुओं को रोक नहीं पाए और रोते हुए कई बार बोले- आई लव यू, आई लव यू... बेटे बेटियोंI

मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने के बाद से शिवराज सिंह चौहान लगातार राजनीतिक परिदृश्य से दूर होकर सामाजिक स्तर पर सक्रिय बने हुए हैंI मध्य प्रदेश के विभिन्न जिलों और अंचलों में पहुंचने के दौरान उनके और लाडली बहनों के बीच भावुक नजारे चर्चा के विषय बने हुए हैंI इसी कड़ी में शिवराज सिंह चौहान बरगी होते हुए अमरकंटक की ओर बढ़ गए हैं। गुरुवार से दो दिन तक शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक में रहेंगे। शिवराज अपने सम्मान और स्नेह में एकत्र हो रही भीड़ को बार-बार सिर्फ यही भरोसा दिला रहे हैं कि मैं आपका भाई और मामा हूं। यह रिश्ता हमेशा कायम रहेगा। इस रिश्ते में कहीं कोई रुकावट आने वाली नहीं है।

सपरिवार बरगी में रात्रि विश्राम किया

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार रात भोपाल से सड़क मार्ग से जबलपुर आए। नरसिंहपुर से लेकर जबलपुर तक उनका जगह-जगह कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने स्वागत किया। सभी उनसे मिलकर भावुक हो गए, जिनको देखकर पूर्व सीएम ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, मैं तो आपका भाई और मामा हूं, हमेशा साथ में रहूंगा। शिवराज ने सपरिवार बरगी में रात्रि विश्राम किया। विधानसभा चुनाव के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का यह पहला जबलपुर दौरा है। उनके सडक़ मार्ग से आने की जानकारी लोगों को हो गई थी, लिहाजा वे सडक़ के किनारे जमा हो गए। भेड़ाघाट में कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने उन्हें रोककर स्वागत किया। उन्होंने चुनाव में भाजपा का समर्थन करने के लिए आम जनता का आभार जताया और कहा कि वे उनके क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने देंगे। नए मुख्यमंत्री सभी क्षेत्रों का विकास करेंगे।

दो दिन अमरकंटक में रुकेंगे

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दो दिन नर्मदा के उद्गम स्थल अमरकंटक में बिताएंगे। वे वहां सपरिवार पूजन अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे। शिवराज रात पर्यटन विकास निगम के बरगी रिसॉर्ट में विश्राम किया। सुबह यहां पौधरोपण कर अमरकंट के लिए रवाना होंगे। वहां दो दिन रुकने का कार्यक्रम है। इससे पहले नरसिंहपुर सीमा में प्रवेश करने पर तेंदूखेड़ा से लेकर जबलपुर बायपास, भेड़ाघाट से लेकर बरगी तक कार्यकर्ताओं और महिलाओं ने स्वागत व अभिनंदन किया।