अब सिंगरौली में SDM ने महिला कर्मचारी से पहनवाए जूते और बंधवाए लेस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही घबराए - khabarupdateindia

खबरे

अब सिंगरौली में SDM ने महिला कर्मचारी से पहनवाए जूते और बंधवाए लेस, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही घबराए



Rafique Khan

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एक तरफ जहां अफसरो को सुशासन का पाठ पढ़ाने और हिदायत देने में जुटे हुए हैं, वहीं उनकी अफसरशाही के नए-नए नमूने सामने आना बंद नहीं हो रहे हैं। उमरिया जिले के बांधवगढ़ में ओवरटेक के मामूली विवाद पर गुंडई पर उतरे एसडीएम और उनके साथियों का मामला सुर्ख़ियों से हटा भी नहीं कि अब सिंगरौली जिले की चितरंगी तहसील के एसडीएम का एक महिला कर्मचारी से जूते पहनवाना और लेस बंधवाने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस वायरल फोटो की जानकारी जैसे ही एसडीएम को लगी, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह घबरा से गए और उन्होंने महिला कर्मचारी को अपनी माता तुल्य बता डाला। हालांकि अभी इस मामले में अधिकृत तौर पर प्रशासन और शासन का कोई बयान सामने नहीं आया है।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि 22 जनवरी 2024 को चितरंगी उत्कृष्ट विद्यालय में राज्य मंत्री राधा सिंह के मौजूदगी में जब श्री राम भगवान के प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव का कार्यक्रम चल रहा था। उक्त फोटो उसी समय की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। जूते पहनाने वाली महिला कर्मचारी एसडीएम की विभागीय लिपिक बताई जा रही है । चितरंगी एसडीएम असवान राम चिरावन ने सफाई देते हुए बताया कि विधान सभा चुनाव के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बगदारी में सभा के दावारन मेरा पैर स्लिप हो गया जिसमे मेरे दो पाई में गंभीर चोट आई थी। जिसके कारण मैं ठीक से चल नहीं सकता हूं। एसडीएम ने बताया कि 22 जनवरी को रामलल्ला के प्राण प्रतिष्ठा के समय राज्य मंत्री राधा सिंह का कार्यक्रम था उनके प्रोटोकाल में मुझे रहना पड़ा। पूजा के समय जूते पैर से उतरे थे पूजा के बाद जूते पहन भी लिए थे किंतु लेस बाधंने के झुक नहीं पा रहे थे तो माता तुल्य महिला ने मदद की थी। मैंने कोई पद का दुरुपयोग नहीं किया और ना ही मेरी कुछ इस तरह की मंशा थी।