कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी BJP नेता को लॉरेंस बिश्नोई की धमकी, फोन उठा लो वरना जान से निपटा देंगे - khabarupdateindia

खबरे

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी BJP नेता को लॉरेंस बिश्नोई की धमकी, फोन उठा लो वरना जान से निपटा देंगे



Rafique Khan

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के काफी करीबी माने जाने वाले भाजपा नेता अमरदीप सिंह औलख को विदेशी काल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। औलख के मोबाइल पर पहले कॉल आई और जब उन्होंने नहीं उठाया तो व्हाट्सएप पर एक ऑडियो मैसेज भेजा गया। जिसमें बताया गया कि वह लॉरेंस बिश्नोई बोल रहा है और फोन उठा ले वरना जान से निपटा दिया जाएगा। धमकी भरे इस संदेश के बाद व्यापारिक हल्के में भी काफी खलबली मची हुई है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जान शुरू कर दी है।

इस संबंध में बताया जाता है कि भाजपा नेता और बिजनेसमैन अमरदीप सिंह औलख को विदेशी नंबर से कॉल आया और जब उसने नहीं उठाया तो व्हाट्सएप्प पर ऑडियो मैसेज आया और उसने अपना नाम लॉरेंस बिश्नोई बताया और धमकी दी कि फोन उठा लो, वरना जान से मार डालेंगे। जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अमरदीप सिंह औलख द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई, औलख ने कथनों में बताया कि 19 जनवरी को उनके पास काल आया था। उस वक्त वह घर पर ही थे। आरोपित ने उन्हें गालियां दी और जान से खत्म करने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाश के विरुद्ध धारा 506 एवं 507 के तहत एफआइआर दर्ज की है। पुलिस मोबाइल नंबर की जांच कर रही है। भाजपा नेता अमरदीप सिंह औलख ग्वालियर बीते विधानसभा चुनाव में इंदौर के प्रभारी थे। आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें उज्जैन का प्रभार मिला है। वो इंदौर में रहकर अपना निजी व्यवसाय भी करते हैं।