चाकू घोंप कर प्रेमी की निकाली आतें, काटा गला और पत्थर बांधकर तालाब में फेंक दिया शव - khabarupdateindia

खबरे

चाकू घोंप कर प्रेमी की निकाली आतें, काटा गला और पत्थर बांधकर तालाब में फेंक दिया शव



Rafique Khan

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक प्रेम प्रसंग की परिणीति बड़ी ही दिल दहलाने वाली सामने आई है। यहां एक शादीशुदा महिला का प्रेम एक युवक से परवान चढ़ा हुआ था लेकिन जब यह बात उसके पति को पता चल गई तो मामला बिगड़ गया। महिला ने अपने प्रेमी से संबंध विच्छेद का प्रस्ताव रखा लेकिन वह नहीं माना। अपने वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए महिला ने भाई का सहारा लिया और उसे हमेशा के लिए अपनी जिंदगी से दूर कर देने का रास्ता हत्या के रूप में चुन लिया। महिला ने अपने कथित प्रेमी को मिलने के लिए जंगल में बुलाया और पेट में चाकू घोंप कर उसकी आतें निकाल ली। इतना ही नहीं गला भी काट दिया और फिर पत्थर बांधकर शव तालाब में फेंक दिया। तालाब में उतराती हुई लाश मिलने के बाद मामले की पड़ताल शुरू हुई और पूरी घटना का राज खुल गया। मामले में महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि यह शव 12 जनवरी की शाम सागौरिया रोड स्थित तालाब में मिला। इस दौरान जब पुलिस ने  जाँच पड़ताल शुरू की तो उन्हें पता चला कि मृतक का नाम तुलसीराम प्रजापति (30) है। जो पिछले कुछ दिन से लापता था। इसके साथ ही उसका सविता आदिवासी (28) नाम की महिला के साथ प्रेम सम्बन्ध था। इसके बाद पुलिस ने बिना समय गवाए महिला से पूछताछ की। महिला ने अपना जुर्म कबूल कर सारी दास्तां बयां कर दी। महिला ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि वह शादीशुदा है। उसके तुलसीराम प्रजापति के साथ अवैध संबंध का पता पति को लग गया था। गांव में भी बात फैल गई थी, इसलिए उसने प्रेमी को ठिकाने लगाने के लिए साजिश रची। इसलिए उसे मिलने के लिए जंगल में बुलाया और भाई { हल्के भाई आदिवासी } की मदद से उसकी हत्या कर दी और शव को तालाब में फेक दिया। 

वैवाहिक जीवन बचाने के लिए रची साजिश

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह मामला जिले के पिडरुआ गांव का है। जहां महिला ने अपने प्रेमी कि चाकू घोपकर हत्या कर दी। उसके सम्बन्ध कि खबर गांव वालो को लग गई थी। इस वजह से उसने अपने वैवाहिक जीवन को बचाने के लिए प्रेमी कि हत्या कर दी। फ़िलहाल दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।