पूर्व मंत्री भदौरिया के बिगड़े बोल- कहा जो आंख दिखाएगा, उसकी आंख निकाल लेंगे, समर्थकों के बीच पहुंचकर अपने विरोधियों पर साधा जमकर निशाना - khabarupdateindia

खबरे

पूर्व मंत्री भदौरिया के बिगड़े बोल- कहा जो आंख दिखाएगा, उसकी आंख निकाल लेंगे, समर्थकों के बीच पहुंचकर अपने विरोधियों पर साधा जमकर निशाना




Rafique Khan

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने वाले नेता खामोश नहीं बैठे हैं। अपनी हार को लेकर उन्हें किस कदर मलाल है, इसका ताजा उदाहरण है मध्य प्रदेश के पूर्व सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदोरिया का यह बयान। जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों के बीच विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आंख दिखाएगा, उसकी आंख निकाल लेंगे। मध्य प्रदेश में हमारी सरकार है और इसलिए किसी से डरने की जरूरत नहीं है। सिर्फ इतना ध्यान रखा जाए की कलम से कहीं फंसे नहीं, बाकी सब हम देख लेंगे। चुनाव हारे हैं, जिंदगी से नहीं।

पूर्व मंत्री का यह तल्ख़ अंदाज मकर संक्रांति मिलन समारोह के दौरान समर्थकों के बीच देखने को मिला। मीरा कॉलोनी स्थित अपने निवास पर डॉ. भदौरिया ने कहा कि आप ही हमारे परिवार हैं, आप ही हमारी आत्मा की आवाज और हिम्मत हैंं। हम वह दिन कभी नहीं भूलते दिन और रात हमारे साथ खड़े हैं। चुनाव में जितनी विरोधी ताकतें हो सकती हैं, वे सभी जी-जान लगाकर एक हो गए। विरोधी नेताओंं को सांप, नेवले, बिच्छू, केंकड़े, छंछूदर, षडय़ंत्रकारी, बदमाश, राजनीतिक रूप से बदमाश, पार्टी में रहकर गद्दारी करने वाले लोग, सब कांग्रेस के साथ हाथ मिलाए खड़े थे। उन्हें लग रहा था कि डॉ. अरविंद भदौरिया जीता तो राजनीतिक रूप से अजर-अमर हो जाएंगे। इसका मतलब क्षेत्र के विकास का अजर-अमर होना था। आजादी के बाद अटेर में हमने जितने काम करवाए, किसी ने नहीं करवाए। इसलिए षडय़ंत्रकारियों ने हरवाया, कई अन्य दलों से लड़े लोग भी इसमें शामिल रहे। हमने पांच साल में अन्याय-अत्याचार न किया, न करने दिया।

जिसकी जैसी औकात थी, वैसे बिके

उन्होंने कहा कि विरोधि पैसों से बिके, कोई तीन करोड़ में, कोई एक करोड़, कोई 80 लाख और कोई 20 लाख में बिका, जिसकी जैसी औकात थी वैसा विपक्ष में बिके। नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे का नाम लिए बिना उनके भाई योगेश कटारे पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े लोगों से टकराओ, गरीबों पर अत्याचार कर रहे हैं। टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट का जिक्र करते हुए कहा कि एफआईआर हुई है, कानून का राज है। कोई बचेगा नहीं। पहले किसी को छेडूंगा नहीं और कोई छेड़ेगा उसे छोड़ूंगा नहीं। पूर्व विधायक मुन्ना सिंह पर निशाना साधते हुए कि जीत का भरोसा दिलाकर सपा से टिकट लाए और 10 हजार वोट पर सिमट गए। वे जीतने के लिए नहीं हराने के लिए लड़े थे।

कटारे पर निशाना- बड़े लोगों से टकराओ

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे का नाम लिए बिना उनके भाई योगेश कटारे पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े लोगों से टकराओ, गरीबों पर अत्याचार कर रहे हैं। टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट का जिक्र करते हुए कहा कि एफआईआर हुई है, कानून का राज है। कोई बचेगा नहीं। पहले किसी को छेडूंगा नहीं और कोई छेड़ेगा उसे छोड़ूंगा नहीं। पूर्व विधायक मुन्ना सिंह पर निशाना साधते हुए कि जीत का भरोसा दिलाकर सपा से टिकट लाए और 10 हजार वोट पर सिमट गए। वे जीतने के लिए नहीं हराने के लिए लड़े थे।