"पिता" को नई जैकेट पहनाते हुए भावुक हुए CM मोहन यादव, व्यस्त कार्यक्रमों के बीच घर पहुंचे, बिताए अपनों के बीच कुछ पल - khabarupdateindia

खबरे

"पिता" को नई जैकेट पहनाते हुए भावुक हुए CM मोहन यादव, व्यस्त कार्यक्रमों के बीच घर पहुंचे, बिताए अपनों के बीच कुछ पल


Rafique Khan


पिता आखिर पिता होता है और बेटा उसका कितना भी बड़ा हो जाए, उसके सामने बच्चा ही रहता है। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव मध्य प्रदेश की कमान संभालने के बाद अत्यधिक व्यस्त हो गए हैं। इस बीच में परिवार को व्यावहारिक तौर पर समय नहीं दे पा रहे हैं। हालांकि उज्जैन दौरे के दौरान शादी की सालगिरह और मकर संक्रांति के दिन मुख्यमंत्री अपने परिवार से मिलने घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने पिता को एक नई जैकेट अपने हाथों से पहनाई और दोनों ही जमकर भावुक हो गए। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। पिता के गले से लगकर उन्हें ठंड में अपना ख्याल रखने की सलाह दी। परिवार के अन्य सदस्यों से दिल खोल कर बातें की और फिर अगले काम के लिए रवाना हो गए।

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश की कमान संभालते ही मोहन यादव लगातार कई विभागों की समीक्षा बैठकें कर रहे हैं। कई जिले या अन्य राज्यों के भी दौरे कर रहे हैं। इस बीच उज्जैन दौरे पर पहुंचे सीएम मोहन यादव ने अपने परिवार के लिए भी कुछ पल निकाल लिए। सीएम ने अपने पिता के साथ कुछ मिनट बैठे और इस बीच उन्होंने अपने पिता को अपने हाथों से जैकेट भी पहनाई। सीएम के आने की सूचना मिलते ही मोहल्ले वाले भी घर के आसपास जमा हो गए थे। वहीं कई रिश्तेदार भी मोहन यादव से मिलने पहुंच गए थे।