MLA को आया गुस्सा, कहा- क्या अधिकारियों के बाप का राज चल रहा है? संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे अधिकारी - khabarupdateindia

खबरे

MLA को आया गुस्सा, कहा- क्या अधिकारियों के बाप का राज चल रहा है? संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे अधिकारी



Rafique Khan


मध्य प्रदेश के पन्ना जिले की पवई विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित विधायक प्रहलाद लोधी संकल्प यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम में अचानक भड़क उठे। दरअसल इस सरकारी कार्यक्रम में विधानसभा क्षेत्र से संबंधित विभिन्न विभागों के कोई भी अधिकारी उपस्थित नहीं थे। विधायक ने मंच से ही हुंकार भरते हुए कहा कि क्या अधिकारियों के बाप का राज चल रहा है। अनेक बार विवादों में आ चुके विधायक प्रहलाद लोधी का यह रूप देखकर पूरी सभा में सन्नाटा सा छा गया। विधायक ने कहा कि हम लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकार की कामयाब योजनाओं के बारे में लोगों को बता रहे हैं ताकि जो वंचित रह गया है उसे मौके पर ही लाभ मिल सके। ऐसे मौके पर स्थानीय अधिकारी ही गायब है। यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

गौरतलब है कि अभी ऐसे ही एक गुस्से का मामला शाजापुर कलेक्टर का आया था, जब उन्होंने ड्राइवरो के साथ आयोजित समन्वय बैठक के दौरान एक ट्रक ड्राइवर से उसकी औकात पूछ ली थी। मामले ने जमकर तूल पकड़ा और मुख्यमंत्री ने इसे नागवार करते हुए कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटा दिया। अब यह अपने तरह का एक अलग मामला सामने आ गया है, जिसमें पवई विधायक के निशाने पर तमाम स्थानीय अधिकारी आ गए हैं। बताया जाता है कि संकल्प यात्रा में अधिकारियों के न आने पर भाजपा विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। भाजपा विधायक ने मंच से ही साफ साफ लफ्जों में एक नहीं दो-दो बार कह डाला कि उनके बाप का राज है क्या? मामला पन्ना जिले का है, जहां पवई विधानसभा के पलोई गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। आयोजन के बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक प्रीतम लोधी ने साफ साफ यह भी कहा है कि अधिकारियों की मनमानी बर्दाश्त नहीं की जाएगी जो काम नहीं करेंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पवई विधायक प्रहलाद लोधी विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन जब कार्यक्रम में अधिकारी नजर नहीं आए तो उन्होंने मंच से ही अपनी नाराजगी जाहिर कर दी । 

अधिकारी घर पर बैठकर मजे मौज-मस्ती कर रहे

अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी ने आगे कहा अधिकारी घर पर बैठकर मजे मौज-मस्ती कर रहे हैं। जिन्हें गरीबों तक जनकल्याणकारी योजनाएं पहुंचाना है, लाभ दिलाना है। जब वे ही नहीं आएंगे तो इस तरह की यात्रा का क्या औचित्य है? हम अधिकारियों की मनमानी बर्दाश्त नहीं करेंगे, ऐसे लापरवाह अधिकारियों को चिन्हित कर कार्रवाई कराएंगे। मंच से अधिकारियों को फटकारते हुए भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।