शराब कारोबारी पर सरेराह अंधाधुंध फायरिंग, जवाबी हमले में एक की मौत, 3 घायल, नीमच में वारदात के बाद सनसनी - khabarupdateindia

खबरे

शराब कारोबारी पर सरेराह अंधाधुंध फायरिंग, जवाबी हमले में एक की मौत, 3 घायल, नीमच में वारदात के बाद सनसनी





Rafique Khan
मध्य प्रदेश के नीमच शहर में सरेराह एक शराब कारोबारी तथा समाजसेवी अशोक अरोड़ा पर अंधाधुंध फायरिंग की गई। फायरिंग जैसे ही शुरू हुई, जवाबी हमला भी हुआ और घटना में एक हमलावर की मौत हो गई। शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा तथा दो अन्य को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी जा पहुंचे थे। मृतक हमलावर तथा अन्य की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घटना किस बात को लेकर हुई पुलिस यह भी पता लग रही है।

इस सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार कहा जाता है कि नीमच शहर में रविवार की शाम उस वक्त दहशत फैल गई, जब केंट थाना इलाके में लायंस पार्क के पास दो पक्षों में आमने सामने से फायरिंग हो गई। बीच रोड पर दोनों गुटों के बीच आमने सामने से कई गोलियां चलीं। हमला शराब कारोबारी अशोक अरोरा पर हुआ था, जिन्हें गंभीर चोट आई है। वहीं गोली लगने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और एक की मौत हो गई है। पुलिस को घटनास्थल से गोलियों के 30 खाली खोखे मिले हैं। बीच सड़क पर हुई गोलीबारी की खबर से शहर में दहशत फैल गई। जिला अस्पताल में शराब कारोबारी अशोक अरोड़ा के हाल-चाल पूछने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।