मंत्री के बेटे ने की गुंडागर्दी, पुलिस से छुड़वाने खुद थाने पहुंच गए माननीय, रसूख के चलते 4 पुलिस वाले हुए सस्पेंड - khabarupdateindia

खबरे

मंत्री के बेटे ने की गुंडागर्दी, पुलिस से छुड़वाने खुद थाने पहुंच गए माननीय, रसूख के चलते 4 पुलिस वाले हुए सस्पेंड


रफीक खान
मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल तथा उसके साथियों ने राजधानी भोपाल में जमकर गुंडागर्दी की। शाहपुरा थाना अंतर्गत त्रिलंगा इलाके में एक बाईक सवार और रेस्टोरेंट संचालक पति-पत्नी को बुरी तरह पीटा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा मंत्री पुत्र सहित उसके दोस्तों को दबोच लिया गया। मंत्री जी को पुलिस की यह जुर्रत नागवार गुजरी और उन्होंने थाने पहुंच कर धरना दे दिया। इतना ही नहीं पुलिस प्रशासन पर ऐसा दबाव बनाया कि गुंडागर्दी करने वालों पर कार्रवाई के बदले चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड होना पड़ा। मंत्री जी की इस तरह की दखलअंदाजी समूचे पुलिस महकमें में विरोध स्वरूप चर्चा का विषय बनी हुई है। अब देखना है कि इस मामले में प्रदेश सरकार के मुखिया क्या एक्शन लेते हैं??

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि बीती रात Helth Minister MP Govt. मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजधानी भोपाल में एक रेस्टारेंट संचालक पति - पत्नी के साथ मारपीट की। यहां स्थानीय लोगों ने मंत्री के बेटे के साथ उसके दो दोस्तों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने आने के बाद पुलिस को पता चला कि मारपीट के आरोप में पकड़ा गया मुख्य आरोपी कोई और नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल है। इधर, मारपीट का शिकार रेस्टोरेंट संचालक दंपत्ति थाने पहुंचे और मंत्री के बेटे समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस द्वारा मारपीट के आरोपी अभिज्ञान को न छोड़ने पर मंत्री पटेल ने पुलिस पर ही बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगा दिया। हालांकि, दूसरी तरफ पुलिसकर्मियों की ओर से भी मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए गए। पुलिसकर्मियों ने मंत्री नरेंद्र शिवाजी पर पुलिसिया कार्रवाई में बाधा डालने का आरोप तो लगाया था, साथ ही राजनीतिक रसूख दिखाते हुए पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की भी धमकी दी थी।

सड़क से रेस्टोरेंट तक इस तरह पहुंच विवाद

बताया जाता है कि शाहपुरा थाना क्षेत्र के त्रिलंगा में माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी के सामने मंत्री के बेटे अभिज्ञान पटेल अपने दोस्तों के साथ कार में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान उसकी तेज रफ्तार कार एक बाइक सवार से टकरा गई। आरोप है कि यहां मंत्री के बेचे ने दोस्तों के साथ मिलकर बाइक सवार के साथ जमकर मारपीट की, जिससे बचने के लिए युवक नजदीक के एक रेस्टारेंट में घुस गया। यहां पीछे पीछे मंत्री का बेटा अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में घुस आया। इस दौरान रेस्टारेंट संचालक महिला और उसके पति ने मंत्री के बेटे को हुड़दंग करने से रोका तो उन्होंने महिला और उसके पति के साथ मारपीट की।