"मोहन के मंत्री" ने यह क्या कह दिया? "पूर्व CM" तो सिर्फ गोद लेते थे, करते कुछ नहीं थे, तभी तो यह हाल हो गया - khabarupdateindia

खबरे

"मोहन के मंत्री" ने यह क्या कह दिया? "पूर्व CM" तो सिर्फ गोद लेते थे, करते कुछ नहीं थे, तभी तो यह हाल हो गया




Rafique Khan


सियासत में कब क्या हो जाए? कुछ कहा नहीं जा सकता। कभी शिवराज सिंह चौहान के गुणगान करते भाजपाई थकते नहीं थे, तो अब वही भाजपाई विधायक और मंत्री बनने के बाद उन्हें भी आड़े हाथों लेने में पीछे नहीं रह पा रहे हैं। दरअसल ताजा मामला छतरपुर के चंदला से विधायक बने दिलीप अहिरवार से जुड़ा हुआ है। मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार में राज्य मंत्री बनाए गए दिलीप अहिरवार का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कह रहे हैं कि वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो, पूर्व को छोड़ो, पूर्व मुख्यमंत्री तो सिर्फ गोद लेते थे, करते तो कुछ नहीं थे...? इसीलिए तो यह परिणाम हुआ है। हालांकि इस दौरान मंत्री दिलीप अहिरवार ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम नहीं लिया।


जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए दिलीप अहिरवार चंदला से विधायक हैं। उन्हें बीते दिनों प्रदेश की मोहन सरकार में राज्यमंत्री बने हैं। मंत्री बनने के कुछ दिन बाद ही राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार का बयान सामने आया है, जिसमें वो पूर्व सीएम को लेकर बड़ी बात कहते नजर आ रहे हैं।दिलीप अहिरवार राज्यमंत्री बनने के बाद बक्सवाह पहुंचे थे, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पूर्व सीएम को लेकर ऐसा कुछ डाला जो चर्चाओं का विषय बन गया। दरअसल मीडिया ने जब राज्यमंत्री दिलीप अहिरवार से सवाल किया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने बड़ा मलहरा को गोद लिया था? तो मंत्री जी ने कहा कि वर्तमान मुख्यमंत्री को देखो, पूर्व को छोड़ो, पूर्व मुख्यमंत्री तो सिर्फ गोद लेते थे करते तो कुछ नहीं थे इसलिए तो ये परिणाम हुआ है।