"तुम भाजपा के जिला अध्यक्ष हो तो क्या राष्ट्रपति हो", परिवहन अधिकारी और शहडोल के भाजपा जिला अध्यक्ष का ऑडियो वायरल - khabarupdateindia

खबरे

"तुम भाजपा के जिला अध्यक्ष हो तो क्या राष्ट्रपति हो", परिवहन अधिकारी और शहडोल के भाजपा जिला अध्यक्ष का ऑडियो वायरल


रफीक खान
लोक सभा चुनाव 2024 के बीच मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के भाजपा अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह और रविंद्र सिंह नाम के किसी परिवहन अधिकारी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ऑडियो में दोनों ओर से बातचीत हो रही है लेकिन परिवहन अधिकारी की झल्लाहट का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह सीधे तौर पर भाजपा जिला अध्यक्ष को हड़काते हुए कह रहा है कि तुम भाजपा के जिला अध्यक्ष हो तो क्या राष्ट्रपति हो? मैं सिर्फ कलेक्टर की सुनूंगा और किसी की नहीं। ज्यादा है तो कलेक्टर से बात कर लो। प्रदेश और केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के जिला अध्यक्ष को इस तरह से हड़काने वाले ऑडियो ने सियासत को नया रंग दे दिया है।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि भाजपा जिला अध्यक्ष अधिकारी से पूछ रहे हैं क्या भूसा की गाड़ी पकड़ी जाती है। तब अधिकारी बोलता है कि हां पकड़ी जाती है और कलेक्टर के निर्देश हैं। हम उन्हीं के निर्देश पर कार्रवाही कर रहे हैं। आप कलेक्टर से बात कर लो कलेक्टर हमें खुद फोन करेंगे। तब जिला अध्यक्ष कहते हैं तुम्हें पता नहीं है किससे बात कर रहे हो। इसी तरह दोनों के बीच विवाद शुरू हो जाता है। इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का कहना है कि वह किसानों के लिए वे कुछ भी कर सकते हैं। कोई आरटीओ का उड़न दस्ता वाला अधिकारी था जिसे मैंने फोन किया है। जिस किसान की गाड़ी पकड़ी गई थी, उसी के मोबाइल से बातचीत हुई है। भाजपा जिला अध्यक्ष कमल प्रताप सिंह का कहना है कि मैं अभी भी नहीं जानता कि अधिकारी कौन है? बस फोन पर बातचीत हुई है। इस मामले में परिवहन अधिकारी आशुतोष भदौरिया से बातचीत की गई तो उनका कहना था कि मैं जिला अध्यक्ष को पहचानता हूं और मैं उनसे उनसे इस तरह की बातचीत कर ही नहीं सकता। हमारे विभाग का कोई कर्मचारी नहीं है, हो सकता है उड़न दस्ता टीम का कोई हो। बहरहाल भाजपा जिला अध्यक्ष और तथाकथित परिवहन अधिकारी की दादागिरी का यह ऑडियो खूब सुना जा रहा है।