इंदौर के पास बेटमा में खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो जीप, मौके पर 8 लोगों की दर्दनाक मौत, देर रात हुआ हादसा - khabarupdateindia

खबरे

इंदौर के पास बेटमा में खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो जीप, मौके पर 8 लोगों की दर्दनाक मौत, देर रात हुआ हादसा



रफीक खान
मालवांचल इंदौर के पास बेटमा में इंदौर- अहमदाबाद फोर लाइन पर एक बोलेरो जीप खड़े हुए ट्रक से जा टकराई। बोलेरो जीप इतनी तेज रफ्तार से थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। बोलेरो जीप में सवार करीब आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मृतकों के शव को निकाल कर अस्पताल पहुंचा दिया गया है। घायलों को एंबुलेंस के जरिए भर्ती कराकर उपचार प्रदान किया जा रहा है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि इदौर-अहमदाबाद रोड पर बेटमा के पास सड़क हादसा हुआ, जिसमें कार-ट्रक की टक्कर में आठ लोगों की मौत की खबर मिली है। दुर्घठना आज रात 11.30 बजे की घटना बताई जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर शवों को अस्पताल लाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हादसे में 8 लोगों की मौत बताई जा रही है. मृतकों में एक महिला भी शामिल है। शवों को बेटमा के अस्पताल लाया गया है। सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा। एएसपी इंदौर रुपेश द्विवेदी के अनुसार 8 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि 3 शख्स घायल हुए है। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासन की टीम और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची।