12 साल की बच्ची से पड़ोसियों ने किया रेप, दिखाए पॉर्न वीडियो, ट्रेन में बैठा कर भेज दिया अहमदाबाद, पनागर थाने में FIR - khabarupdateindia

खबरे

12 साल की बच्ची से पड़ोसियों ने किया रेप, दिखाए पॉर्न वीडियो, ट्रेन में बैठा कर भेज दिया अहमदाबाद, पनागर थाने में FIR





Rafique Khan


मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक बार फिर 12 साल की बच्ची के साथ पड़ोसियों द्वारा रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के पनागर थाना अंतर्गत रहने वाली इस नाबालिक बच्ची से पड़ोसियों ने पहले दोस्ती की और फिर उसे अपने पास बुलाकर पॉर्न वीडियो दिखाने लगे। पड़ोसियों ने बच्ची को एक वेयरहाउस ले जाकर उसके साथ रेप किया और फिर अहमदाबाद की ओर जाने वाली ट्रेन में बैठा कर भगा दिया। पनागर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों का कहना है कि 12 साल की बच्ची स्कूल में पढ़ती है। मासूम सी दिखने वाली इस बच्ची को पड़ोस के कुछ युवकों ने काफी दिन तक लुभाया, ललचाया और फिर उससे दोस्ती कर ली। नाबालिक से दोस्ती होने के बाद युवकों का मिलना जुलना नियमित तौर पर होने लगा। उसे अश्लील मैसेज, अश्लील वीडियो और पोर्न फिल्में भी दिखाई गई। इसके बाद उसे झांसा देकर एक वेयरहाउस ले गए और वहां उसके साथ रेप किया गया। पड़ोसी आरोपी युवकों ने सबूत मिटाने के चक्कर में नाबालिक को जबलपुर से अहमदाबाद जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया।

क्या नशीली दवा भी पिलाई गई थी

ट्रेन में अहमदाबाद के लिए बैठाने के दौरान उसे नशीली दवा खिलाई गई या नहीं इसकी जांच की जा रही है। ट्रेन में बैठने के बाद नाबालिक बच्ची अहमदाबाद पहुंचकर स्टेशन पर उतरी। यहां घर से लापता हुई बच्ची के परिजन हैरान परेशान थे और उन्होंने बनाकर पुलिस को सूचित किया। पनागर पुलिस ने गुम इंसान का मामला दर्ज कर पताशाजी शुरू की। इसी बीच पुलिस को अहमदाबाद में बच्ची के होने की खबर मिली। पनागर पुलिस परिजनों को साथ लेकर अहमदाबाद गई और नाबालिक बच्ची को दस्तेयाब करके ले आई है।

आरोपियों के नाम भी बताए

बताया जाता है कि नाबालिक बच्ची ने आप बीती सुनाते हुए आरोपियों के नाम भी बताए हैं।पुलिस ने बच्ची की रिपोर्ट पर जय कुमार दुबे राहुल तथा दो अन्य के खिलाफ प्रकार दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई संभावित ठिकानों पर दविश दी जा रही है ताकि उन्हें जल्द से जल्द दबोचा जा सके।