तीसरी कक्षा की मासूम छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार, कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जंगल में ले जाकर दफना दिया शव - khabarupdateindia

खबरे

तीसरी कक्षा की मासूम छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार, कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, जंगल में ले जाकर दफना दिया शव



रफीक खान
मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस दिल दहला देने वाली घटना में एक युवक ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम छात्रा का अपहरण किया, उसे हवस का शिकार बनाया और फिर कुल्हाड़ी से उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी हैवान युवक ने मासूम छात्र को पास के जंगल में ले जाकर दफना दिया। जांच पड़ताल के चलते पुलिस ने जमीन की खुदाई करवा कर मृतक छात्रा का शव बाहर निकाला तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक मृतक छात्र का नजदीकी रिश्तेदार बताया जा रहा है।

घटना के सिलसिले में मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव के खेरवानी कुटिया इलाके में 8 साल की बच्ची घर पर अकेली थी। उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। इसी दौरान रिश्तेदार युवक जिसका नाम सोनू पंद्रम बताया गया है उम्र 18 साल घर पर पहुंचा और बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। बच्ची से रेप करने के बाद संभवत: आरोपी को शक था कि बच्ची उसकी हैवानियत का राज खोल देगी, इसलिए उसने घर में रखी कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची को मौत के घाट उतारने के बाद अपने जुर्म को छिपाने के लिए उसकी लाश को जंगल में छिपा दिया था और फरार हो गया था। बाद में जब बच्ची के माता-पिता घर पहुंचे तो उन्हें बच्ची नहीं मिली। परिजन ने बच्ची की तलाश की लेकिन जब उसका पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी सोनू पंद्रम को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी के बताए स्थान से जंगल से बच्ची का शव भी बरामद कर लिया है।