मां से अवैध संबंधों की शंका पर बेटे ने खेला खूनी खेल, अधेड़ को उतार दिया मौत के घाट, शव फेंक दिया था सड़क पर - khabarupdateindia

खबरे

मां से अवैध संबंधों की शंका पर बेटे ने खेला खूनी खेल, अधेड़ को उतार दिया मौत के घाट, शव फेंक दिया था सड़क पर


रफीक खान
मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में अवैध संबंधों की शंका पर एक बेटे ने अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मृतक का शव सड़क पर फेंक दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने तहकीकात की और हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है।

इस संबंध में बैतूल जिले के पुलिस अधीक्षक निश्चल एन झरिया ने बताया कि घोड़ाडोंगरी तहसील के मेहकार गांव में युवक ने एक व्यक्ति की हत्या कर शव स्कूल के सामने सड़क पर फेंक दिया। हत्या करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। युवक को मृतक व्यक्ति और उसकी मां के बीच अवैध संबंध का शक था। जिसके कारण उसने यह खौफनाक कदम उठाया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। नंदू नर्रे उम्र 50 वर्ष रात में गांव के हेमराज नर्रे के घर आया था। इसी दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में हेमराज ने नंदू की फावड़ा मारकर हत्या कर दी। हेमराज को नन्दू और उसकी मां के बीच अवैध संबंध का शक था। सुबह ग्रामीणों ने सड़क पर नंदू का शव पड़ा देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।