तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, चुनाव ड्यूटी से लौट रही लेडी टीचर और उसके भाई की दर्दनाक मौत, सिवनी में हुआ हादसा - khabarupdateindia

खबरे

तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, चुनाव ड्यूटी से लौट रही लेडी टीचर और उसके भाई की दर्दनाक मौत, सिवनी में हुआ हादसा



रफीक खान
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में एक खड़े ट्रक से कर्जा बड़ी घटना में चुनाव ड्यूटी से लौट रही एक लेडी टीचर और उसके भाई की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बहुत मुश्किल से दोनों मृतकों की शव निकाले जा सके।

जानकारी मध्यप्रदेश के सिवनी-जबलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग क्र. 44 छपारा बायपास में भीषण सड़क हादसा हो गया। कटनी से सिवनी के बरघाट लौट रही तेज रफ्तार कार हाइवे सड़क पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकी एक घायल है। हादसे में कटनी के बड़वारा विकासखंड अंतर्गत कुआं हाईस्कूल में कार्यरत वर्ग-3 शिक्षिका प्रियवृंदा पति चंद्रप्रकाश बिसेन (32) व कार चला रहे भाई बसंत पुत्र गोवर्धन पटले (40) की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार की पिछली सीट पर शिक्षिका के साथ बैठे पति चंद्रप्रकाश पुत्र महेश बिसेन (35) घायल है, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल सिवनी में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद अज्ञात ट्रक वाहन मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर छपारा पुलिस व हाइवे पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंचा। संजीवनी 108 वाहन की मदद से घायल चंद्रप्रकाश बिसेन को छपारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। स्वजनों के अनुसार सिवनी के बरघाट थाना अंतर्गत गोरखपुर निवासी चंद्रप्रकाश बिसेन व सरेखाकला निवासी अपने साले बसंत पटले के साथ शुक्रवार को कटनी गए थे। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शिक्षिका प्रियवृंदा बिसेन की ड्यूटी विजय राघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मतदान कराने में लगाई गई थी। मतदान प्रक्रिया पूरी होने पर शिक्षिका ईवीएम मशीन जमा करने के बाद पति और भाई के साथ वापस सिवनी के बरघाट लौट रही थी।