13 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार - khabarupdateindia

खबरे

13 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार

13 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार

Highlights: 13 साल के लड़के ने 15 साल की लड़की को बनाया हवस का शिकार

7 महीने बाद लड़की ने दिया बच्चे को जन्म


जबलपुर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है . यहां पर दीपावली के वक्त घर में पुताई करते वक्त 15 वर्षीय किशोरी गिर गई. परिजनों ने घायल किशोरी को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर किशोरी ने 7 वे माह में एक बेटी को जन्म दिया. बेटी द्वारा बच्ची को जन्म देने की खबर से परिजन स्तब्ध रह गए. पूछताछ करने पर किशोरी ने बताया कि उसके साथ 13 साल के नाबालिग ने लगातार रेप किया, जिसके चलते वह गर्भवती हो गई थी.


पुलिस के अनुसार खंडवा में रहने वाली किशोरी कक्षा 9वीं में अध्ययनरत है. किशोरी उम्र 15 वर्ष की इंदौर निवासी मौसी गर्भवती हुई तो वह उनकी देखभाल करने के लिए चली गई. मौसी के घर में रहते हुए किशोरी की दोस्ती 13 वर्षीय नाबालिग से हो गई. दोनेां एक दूसरे से बातचीत करते रहे. दोनों के एक दूसरे से बातचीत करने पर किसी को शक भी नही हुआ. इस बात का फायदा उठाते हुए नाबालिग ने किशोरी के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए. नाबालिग को जब भी मौका मिलता वह किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. जिसके चलते किशोरी गर्भवती हो गई, किशोरी ने भी अपने गर्भवती होने की बात किसी को भी नहीं बताई.


यह है पूरा मामला


रक्षाबंधन के एक दिन पहले किशोरी अपने पिता के साथ खंडवा अपने गांव आ गई. दीपावली के दो दिन पहले किशोरी घर में पुताई करते वक्त गिर गई, जिससे उसके पेट में तेज दर्द होने लगा. परिजनों ने तत्काल शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच कर बताया कि किशोरी के पेट में सात माह का गर्भ है. बेटी के गर्भवती होने की खबर सुनते ही परिजन स्तब्ध रह गए. दीपावली की रात किशोरी ने खंडवा के अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया. इस दौरान परिजनों द्वारा पूछताछ करने पर किशोरी ने परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया. मामले की जानकारी परिजनों ने इंदौर में पुलिस को दी है.