ऊंट पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे श्योपुर के कांग्रेसी बाबू, अनोखा अंदाज लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र - khabarupdateindia

खबरे

ऊंट पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे श्योपुर के कांग्रेसी बाबू, अनोखा अंदाज लोगों के लिए बना आकर्षण का केंद्र










चुनाव प्रचार में एक तरफ जहां अर्थ-बल जैसी ताकतों का लगातार बोलवाला होता जा रहा है। दूसरी तरफ कई इलाके आज भी ऐसे हैं, जहां मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह की हिकमत आजमाई जाती हैं। श्योपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी बाबू जांडेल इसी तरह का अनोखा तरीका अपनाया है और वे चुनाव प्रचार करने के लिए ऊंट पर सवार होकर निकल रहे हैं। ऊंट पर बैठे कांग्रेसी प्रत्याशी लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। 
कांग्रेस प्रत्याशी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि राजस्थान से सटे हुए मेवाड़ा कछार सहित कई गांवों में जनसंपर्क के लिए ऊंट पर सवार होकर लोगों के बीच पहुंचे। 
मौजूदा कांग्रेस विधायक और चुनाव में प्रत्याशी को इस अंदाज में देखकर गांव के लोग खुश हो उठे। उनका यह खास अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस दौरान ग्रामीण और उनके समर्थक ऊंट के पीछे-पीछे दौड़कर नारेबाजी करने लगे।  बाबू जंडेल आए दिन अजीब बयानबाजी और प्रदर्शनों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। वे दो साल पहले बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर चुके हैं तो कई बार बिजली के पोल पर चढ़कर बिजली सप्लाई चालू कर सुर्खिया बटोर चुके हैं।