अपहरण : ग्वालियर में कॉलेज छात्रा को पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े बाइक सवार उठाकर ले भागे, दतिया से आई थी, - khabarupdateindia

खबरे

अपहरण : ग्वालियर में कॉलेज छात्रा को पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े बाइक सवार उठाकर ले भागे, दतिया से आई थी,






Rafique Khan


मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े एक कॉलेज छात्रा का अपहरण कर लिया गया। कॉलेज छात्रा दतिया से बस में सवार होकर ग्वालियर पहुंची थी। जैसे ही वह बस से उतरी, तभी दो बाइक सवार युवक वहां आ पहुंचे और उन्होंने फौरन छात्रा को खींचकर अपनी बाइक पर बैठाया तथा भाग निकले। दिन दहाड़े हुई इस घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दतिया के बरा गांव में रहने वाली छात्रा बस से ग्वालियर आई थी। 19 वर्ष की यह छात्रा ग्वालियर में अपने चाचा के यहां एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए आई थी। झांसी रोड क्षेत्र में वह पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी। वह कुछ ही कदम चली थी, तभी बाइक पर दो युवक आए, जिसमें से एक युवक ने पीछे से उसको पकड़ा और उसे गोद में उठाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया। घटनास्थल पर कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। अपहरण की वारदात की तुरंत पुलिस को सूचना दी गई तो झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है हालांकि अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं लग सका है।