प्रेमिका को पति के साथ घूमता देख सनक गया आशिक, सरे राह गोद डाला चाकू से - khabarupdateindia

खबरे

प्रेमिका को पति के साथ घूमता देख सनक गया आशिक, सरे राह गोद डाला चाकू से





Rafique Khan

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें कथित आशिक ने अपनी प्रेमिका को उसके पति के साथ हाथ में हाथ डालकर घूमते देखा तो आपा खो बैठा। सनक में आए प्रेमी ने चाकू के ताबड़तोड़ प्रहार किया और सरे राह महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार शुरुआती जांच में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक आरोपी और महिला पहले से परिचित थे जिसके कारण आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते ये वारदात हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है। बालाघाट के रामपायली में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला की मेले में बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई। महिला का नाम दीपिका अग्रवाल है, जो अपने पति अक्षत अग्रवाल के साथ मेला घूमने के लिए आई थी। मेले ही आरोपी रामराव गुब्बारे बेच रहा था जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी रामराव महाराष्ट्र के वाशिम का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार मेले के दौरान रात में नगर के कुम्हारी मोहल्ले में मेमोरियल स्कूल के पास लोगों ने एक महिला को लहूलुहान हालात में देखा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। महिला को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वर्धा जिले से साथ में पढ़ाई की थी

मृतका दीपिका अग्रवाल की उम्र महज 30 साल थी। महाराष्ट्र के नाकाडोंगरी की रहने वाली दीपिका की शादी रामपायली के अग्रवाल परिवार में अक्षत अग्रवाल के साथ करीब सालभर पहले हुई थी। विवाह के बाद से वह रामपायली में रह रही थी। बताया गया कि रामराव और दीपिका ने महाराष्ट्र के वर्धा जिले से साथ में पढ़ाई की थी और एक-दूसरे को जानते थे। इसलिए प्रेम प्रसंग में वारदात होने की भी आशंका है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद किया है।