नक्सलियों ने BJP नेता को उतारा मौत के घाट, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में 1 साल में चौथी घटना - khabarupdateindia

खबरे

नक्सलियों ने BJP नेता को उतारा मौत के घाट, छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में 1 साल में चौथी घटना





Rafique Khan


निकटवर्तीय राज्य छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के टारगेट पर भाजपा नेता लगातार चल रहे हैं। यहां नक्सलियों ने शनिवार को एक भाजपा नेता की हत्या कर दी। नारायणपुर जिले में हुई इस वारदात के बाद सियासी हलके में हड़कंप मचा हुआ है। गौरतलब है कि नारायणपुर में भाजपा नेताओं के मर्डर की यह चौथी घटना है। कुछ दिन पूर्व ही यहां भाजपा नेता रतन दुबे को भी मौत के घाट उतार दिया गया था।

जानकारी के मुताबिक कहा जाता है कि छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बस्‍तर संभाग में भाजपा नेताओं के टारगेट किलिंग का मामला थम नहीं रहा है। नक्‍सल प्रभावित नारायणपुर जिले में एक और भाजपा नेता की हत्‍या की खबर सामने आ रही है। खबरों के अनुसार नक्‍सलियों ने छोटेडोंगर मुंडाटिकरा में भाजपा नेता कोमल मांझी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता जब शीतला मंदिर में पूजा करने गए थे। नक्सलियों ने भाजपा नेता कोमल मांझी को आमदई माइंस को लेकर पहले भी चेतावनी दी थी। बतादें कि इससे पहले छोटेडोंगर में नक्सलियों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की हत्या की थी।

दो माह पहले ही हुई थी रतन दुबे की हत्या

दो माह पूर्व ही ग्राम कौशल नार इलाके में रतन दुबे नमक भाजपा नेता को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया था। नारायणपुर में भाजपा नेता रतन दुबे चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। इस मामले में ना तो कोई गिरफ्तारी हो पाई थी और ना ही यह बात सामने आई कि नक्सलियों ने रतन दुबे को की हत्या आखिर क्यों थी।